नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर लड़के लड़कियों के रील वीडियो काफी वायरल हो रहे है। जिसमें कभी मेट्रो ट्रेन में इनके डांस देखने को मिल जाते है तो कभी सड़क के बाहर इनके डांस नजारे देखने को मिल रहे है। जिस पर भले ही प्रशासन अपनी नजर  बनाए हुए है लेकिन सारे नियम कानूनों को तोड़कर ये अपनी सारी मर्यादा खो देते है।

ऐसा ही एक स्कूली छात्रा का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो स्कूल जाने के दौरान बीच सड़क पर जाकर डांस करने लग जाती है। कभी वो बैठकर तो कभी पूरी सड़कर पर लेटकर डांस कर रही होती है। इस नजारे को देख पास खड़े लोग काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस स्कूली छात्रा (School girl dance on road) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़क पर डांस करती नजर आ रही है।

स्कूली छात्रा के डांस वीडियो को @GaurangBhardwa1 ट्विटर अकाउंट पर  अपलोड किया गया है। जो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा हैं। जिसमें एक लड़की स्कूल की ड्रेस पहने रोड पर डांस (School girl dance in front of traffic) कर रही है,  और साथ में अपना बैग भी ली हुई है। पर सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि उसने कंधे पर टंगे बैग को वो एक किनारे फेंक देती है और बीच रोड पर आकर सबके सामने डांस करने लग जाती है। लोग इस नजारे को देख हैरान भी हो रहे है कि एक और लड़कियां डरी सहमी नजर आती है तो दूसरी और सारी शर्म मर्यादा को दर-किनार कर इस तरह के हरकत बीच सड़क पर आकर करने लग जाती हैं।

स्कूली छात्रा ने रोड पर किया डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की अपना बैग लेकर रोड पर जाती है, फिर बैग को पीछे फेंक देती है और रोड पर जाकर लेट लेटकर डांस करने लग जाती है। उसके बाद वो आपत्तिजनक स्टेप्स देकर डांस करते नजर आती है। रोड पर रेड लाइन ऑन है, इस वजह से ट्रैफिक थमा हुआ है। वो इसी बात का फायदा उठाकर ट्रैफिक के बीच आकर डांस करने लगती है. वहां मौजूद तमाम ऑटो चालक, बाइक चालक और कार वाले इस नजारे को देखने लगते हैं।