हीरो मोटोकॉर्प की बाइकों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी की बाइकों का इस्तेमाल करते हैं। हीरो प्रत्येक सेगमेंट में अपनी बाइकों का निर्माण करती है। आज हम आपको इसी कंपनी की Hero HF Deluxe बाइक के बारे में बता रहें हैं। जो की एक कंप्यूटर बाइक है और काफी पसंद की जाती है। दमदार इंजन तथा धांसू माइलेज के लिए इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

Hero HF Deluxe की डिटेल्स

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 97.2 सीसी का दमदार इंजन कंपनी प्रदान करती है। यह इंजन 8.02 Ps की अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। बेहतरीन स्पीड मैनेजमेंट के लिए इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जिसके साथ आपको लंबा माइलेज मिलता है। जानकारी दे दें की यह बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का धांसू माइलेज मुहैया कराती है। इसके अलावा इस बाइक में आपको आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम की सुविधा दी गई है।

Hero HF Deluxe की कीमत

यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैंतो आपको 70 हजार रुपये खर्च करने पड़ते हैं। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल्स को कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें की हमारे देश में सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यापार वेबसाइट हैं। जिनका यूज करके आप कम पैसे इस बाइक को खरीद सकते हैं। यहां हम आपको इसी प्रकार की पुरानी बाइकों पर दिए गए कुछ ऑफर्स की जानकारी दे रहें हैं।

Hero HF Deluxe पर दिए गए ऑफर्स

OLX वेबसाइट पर Hero HF Deluxe का एक सेकेंड हैंड मॉडल सेल किया जा रहा है। यह बाइक 2015 मॉडल की है तथा अच्छी कंडीशन में है। यह फर्स्ट ऑनर बाइक है और इसकी देखभाल अच्छे से की गई है। यह बाइक अब तक मात्र 35 हजार किमी ही चली हुई है तथा इसके लिए मात्र 25 हजार रुपये मांगे जा रहें हैं। इसी वेबसाइट पर Hero HF Deluxe बाइक के एक अन्य मॉडल को भी सेल किया जा रहा है।

यह 2016 मॉडल की बाइक है तथा इसको मात्र 40 हजार किमी ही चलाया गया है। इसके ऑनर ने इसको अच्छे से मेंटेन किया है अतः इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आप इसको मात्र 28 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Olx वेबसाइट पर दिए गए एक अन्य ऑफर के तहत आप 2011 मॉडल वाली Hero HF Deluxe बाइक को खरीद सकते हैं। यह बाइक अब तक मात्र 10 हजार किमी ही चली हुई है और आप इसको मात्र 13500 रुपये में खरीद सकते हैं।