हमारे देश का टू व्हीलर बाजार काफी समृद्ध है। यहां आपको प्रत्येक वेरिएंट में दो पहियां वहां आसानी से मिल जाती हैं। जिनकी कीमतें उनके फीचर्स के साथ बढ़ती नजर आती हैं। लेकिन यदि आपको कम दामों में बेहतरीन बाइक को खरीदना है तो आप Hero Splendor बाइक को खरीद सकते हैं।

आपको बता दें की हमारे देश में ऐसी कई वेबसाइट हैं। जहां पर आपको सेकेंड हैंड वाहन काफी कम दाम में मिल जाते हैं। इन वेबसाइट पर ही Hero Splendor बाइक को काफी कम दामों में दिया जा रहा है। आइये अब हम आपको इन वेबसाइट पर सेकेंड हैंड Hero Splendor बाइक के लिए दिए गए ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

हीरो स्पेंडर प्लस बाइक की कीमत

आपको बता दें की हीरो स्पेंडर प्लस बाइक देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। यदि आप इसको शोरूम से खरीदते हैं तो आपको इसके लिए काफी पैसे खर्च करने होते हैं। आपको बता दें की इसकी एक्स-शोरूम कीमत 69,380 रुपये है। ऑन रोड होने पर इस बाइक की कीमत में और भी ज्यादा इजाफा हो जाता है। अतः ऐसे में आप सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं।

जान लें ऑफर्स

आपको बता दें की ऑनलाइन पोर्टल OLX पर Second Hand Hero Splendor बाइक को सेल किया जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है और इसको मात्र 5200 किमी ही चलाया गया है। यह 2007 मॉडल की बाइक है। इसको यहां पर मात्र 12 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। यदि आप कम पैसे में अच्छी कंडीशन की बाइक लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

OLX पर ही दूसरे ऑफर के तहत 2007 मॉडल की Second Hand Hero Splendor बाइक को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक अब तक 55,000 किमी चल पाई है। इसको मात्र 20 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। इसी प्रकार से तीसरे ऑफर के तहत 2005 मॉडल की Second Hand Hero Splendor बाइक को OLX पर सेल किया जा रहा है। यह बाइक अब तक 3224 किलोमीटर चली हुई है। यहां इसकी कीमत मात्र 12 हज़ार रुपये लगाईं गई है।