नई दिल्ली। भारतीय टू-व्हीलर मार्केट में, इन दिनों बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट के वाहन देखने को मिलते हैं। जिसमें लोग कंप्यूटराइज्ड बाइक्स को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है, लेकिन इनके बीच क्रूजर बाइक्स भी अपना जलवा बिखेरने में कोई कसर नही छोड़ रही है। इन क्रूजर बाइक्स में रॉयल एनफील्ड को काफी पसंद किया जाता है, और इस बाइक को टक्कर देने के लिए राजदूत की धांसू बाइक को बाजार में लाया जा रहा है। आज हम इस नई बाइक  खासियत के बारे में आपको बता रहे है।

New Rajdoot Bike का इंजन

New Rajdoot Bike के इंजन की बात करें, तो इसमें पहले की तुलना में अधिक पावरफुल इंजन दिया जा रहा है। यह नया इंजन पहले से अधिक पावर और पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, जिससे अधिक माइलेज भी मिलेगा।

New Rajdoot Bike के फीचर्स

New Rajdoot Bike के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको सुविदा के लिए एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के अलावा, फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक सिस्टम होगा, और बाइक के फ्रंट और रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम भी होगा। बाइक को आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया जा रहा है, और इसमें कई विभिन्न कलर ऑप्शन भी उपलब्ध होंगे।

लेकिन कपंनी ने इस बाइक की लॉन्चिंग को लेकर कोई बड़ा खुलासा नही किया है , लेकिन संभावना जताई जा रही है यह बाइक जल्द ही सड़कों पर उतारी जाएगी।