गाड़ी की सबसे बड़ी खासियत यह होती है की इसको आप किसी भी मौसम में सफर के लिए ले जा सकते हैं। आपके सफर को आरामदायक बनाने के लिए कंपनियां अपनी गाड़ियों में विभिन्न प्रकार के नए नए फीचर्स जोड़ती रहती हैं। आज के समय में हर कोई गाड़ी खरीदने का विचार कर रहा है लेकिन बजट पूरा न होने के कारण अधिकांश लोग गाड़ी नहीं खरीद पाते हैं।

ऐसे में यदि आप भी गाड़ी खरीदने का विचार कर रहें हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर है। आपको बता दें कि अब आप मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस ख़ास ऑफर के बारे में बताते हैं।

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 की कीमत

यदि आप मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको इसकी पूरी कीमत चुकानी पड़ेगी। आपको बता दें कि इसकी शोरूम कीमत साढ़े तीन लाख रुपये से लेकर साढ़े पांच लाख रुपये तक जाती है। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो कोई समस्या नहीं है क्यों की आप इसका सेकेंड हैंड वेरिएंट भी खरीद सकते हैं।

आपको जानकारी दे दें कि मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 का सेकेंड हैंड वेरिएंट काफी कम कीमत में सेल किया जा रहा है। इसको कई वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां पर आपको मात्र 90 हजार रुपये में इस कार को सेल किया जा रहा है।

यहां से खरीद लें मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 कार

आपको बता दें कि इस कार को सेल करने के लिए ओएलएक्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां पर इसकी कीमत 90 हजार रुपये रखी गई है। जिसको आपको एक बार में चुकाना होगा क्यों की इस पर कोई फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है। अतः यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यहां से जल्दी खरीद लें।