Maruti Suzuki Hustler आमतौर पर फोर व्हीलर मार्केट में मारुति को टक्कर देना बहुत बड़ी बात है। हाल ही के कुछ समय से पंच और एक्स्ट्र जैसी गाड़ियां बहुत ज्यादा प्रचलित हो रही थी। पर अब मारुति सुजुकी ने मार्केट में वापसी कर ली है।

जी हां हाल ही में मारुति सुजुकी ने अपनी हॉस्टल मॉडल को लांच किया है और कंपनी का दावा है कि यह गाड़ी बाकी तमाम कार की कंपनियों को जोरदार टक्कर देगी। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फोर व्हीलर का इंतजार कर रहे हैं तो मारुति सुजुकी हॉस्टल आपके लिए एक अच्छा विकल्प रहने वाला है।

Maruti Suzuki Hustler Specification 

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मार्केट में मारुति सुजुकी का नाम बहुत ही अच्छा है। ऐसे में मारुति सुजुकी की हस्टलर मॉडल आपको ऐसे बहुत सारे फीचर्स दे रही है जिसके कारण इसे ग्राहकों की पहली पसंद माना जा रहा है। आईए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Must Read

इस गाड़ी में आपको 660 सीसी का टर्बो इंजन दिया जाएगा। इसके साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी इस गाड़ी में 64ps का पावर जेनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। आपको बता दें केवल इतना ही नहीं यह शानदार कर 63 nm का पीस टॉक जनरेट करने की क्षमता भी रखती है।

यहां दिए गए अन्य फीचर्स

जैसे तुमने बताया मारुति सुजुकी की नई मॉडल में आपको बहुत सारी खास फीचर्स देखने को मिलेंगे। उनमें से ही है सनरूफ की फैसिलिटी। आपको बता दे इस गाड़ी में आपको डिजिटल डिस्पले का विकल्प दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं इस गाड़ी में आपको पावर साइड मिरर की व्यवस्था भी दी जा रही है। इसके साथ ही साथ 360 कैमरा रेयर सेंसर भी आपको मिलने वाला है।

जान ले इसकी कीमत भी

जैसे कि हमने आपको बताया कि शानदार गाड़ी में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे। अगर आप इस गाड़ी को अपना बनाना चाहते हैं तो लिए इसकी कीमत की बात करें। इस मॉडल की कीमत की शुरुआत ₹ 5लाख रुपए से होकर ₹ 7लाख के बीच है।