Second Hand Hero Splendor Plus:  असल में टू व्हीलर सेगमेंट की सब से पॉपुलर बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस अपने आकर्षक डिज़ाइन और पॉवरफुल इंजन के लिए मिलता है. इस बाइक की कीमत ₹70,658 रुपए रखी गई है. इस बाइक की सबसे टॉप वेरिएंट की कीमत ₹74,928 रुपए है. इस बाइक की ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यापार करने वाली वेबसाइट से इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी. चलिए आपको बताते है की आप कहाँ से और कितनी कीमत में सेकंड हैंड बाइक को खरीद सकते है.

सेकंड हैंड

DROOM वेबसाइट

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहला ऑफर है हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का DROOM वेबसाइट पर. यहाँ पर साल 2014 मॉडल की बाइक लिस्ट की गयी है. इसकी कीमत ₹18 हजार रखी गई है. कंपनी इस बाइक के साथ फाइनेंस प्लान की सुविधा भी ऑफर करेगी अगर आप इस बाइक को लेते हैं तो.

OLX वेबसाइट

वही हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की दूसरी वेबसाइट साल 2012 मॉडल की है. जिस वेबसाइट पर इसे लिस्ट किया गया है वो है OLX वेबसाइट. इसकी कीमत करीब 14 हजार रुपए रखी गई है. आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लान की कोई सुविधा नहीं मिलती है.

QUIKR वेबसाइट

तीसरा डील है QUIKR वेबसाइट की. इस वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक साल 2011 मॉडल की बेचने के लिए लिस्ट की गयी है. इसकी कीमत यहाँ पर ₹11 हजार रुपए रखी गई है. आपको इस पर फाइनेंस प्लान की कोई सुविधा नहीं मिलती है.

इंजन

बात अगर इस हीरो स्प्लेंडर बाइक में मिलने वाले सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन मिलता है. असल में इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स को भी जोड़ा गया है. असल में इस इंजन की क्षमता 8 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. असल में कंपनी ARAI द्वारा प्रमाणित 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.