Bajaj CT 100: वैसे देखा जाए तो बाइक कई सारी है. लेकिन अगर आप भी उन लोगों में से है जो सेकंड हैंड बाइक धाकड़ लेना चाहते है तो अभी बाइक बजाज सीटी 100 को लोग अपने माइलेज के लिए बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. असल में इस बाइक का लुक बहुत ही आकर्षक है. इसका इंजन भी बहुत दमदार है. ये बहुत ही कम कीमत में आपको मिल जाएगा. सबसे अच्छी बात तो ये है की इसमें आपको फीचर भी जबरदस्त मिलते है. इस बाइक का माइलेज भी धाकड़ है. अगर आप भी Bajaj CT 100 को लेना चाहते है लेकिन समझ नहीं पा रहे है की कहाँ से लें तो ये खबर अंत तक पढ़िए. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

सेकंड हैंड Bajaj CT 100 लिस्ट

DROOM वेबसाइट

आपकी जानकारी के लिए बता दे बजाज सीटी 100 बाइक साल 2017 मॉडल को DROOM वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. इस बाइक की कीमत ₹25,500 रुपए रखी गई है. असल इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा कंपनी भी ऑफर कर रही है.

QUIKR वेबसाइट

वही बजाज सीटी 100 बाइक साल 2016 मॉडल को QUIKR वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक डील के साथ सेल पर लिस्ट किया जा रहा है. असल में आपको वेबसाइट पर यह बाइक की कीमत ₹21,000 रुपए रखी गई है. असल में इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा कंपनी नहीं ऑफर कर रही है.

OLX वेबसाइट

दरअसल बजाज सीटी 100 बाइक के 2019 मॉडल को OLX वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक डील के साथ सेल पर किया जा रहा है. असल में यहाँ पर इस बाइक की कीमत ₹25,500 रखी गई है. बता दे इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की कोई सुविधा कंपनी नहीं ऑफर कर रही है.