Hero Splendor Plus Sports Edition: अगर आप भी कोई ऐसा बाइक खरीदना चाहते है जो लो मेंटेनेंस हो और साथ ही फीचर भी जबरदस्त ही तो ये खबर आपके लिए है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Hero Splendor Plus Sports एडिशन है. आप चाहे तो इसे कम कीमत में खरीद सकते है. यही नहीं इसके फीचर्स भी कुछ कम नहीं है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर

बात अगर इस स्प्लेंडर के स्पेशल एडिशन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस बाइक में नया मोबाइल चार्जिंग साकेट, नए मैट ब्लैक अलॉय वील, ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं. यही नहीं आपको इस बाइक के फ्रंट में सस्पेंशन का काम टेलीस्कॉपिक शॉक अब्जार्बर आपको नज़र आने वाला है. आपको इस बाइक में मोटरसाइकल के रियर में 5 स्टेप एडजस्टेबल ट्विन हाइड्रॉलिक शॉक अब्जार्बर भी दिए गए हैं.

Hero Splendor Plus Sports Edition का इंजन

सबसे पहले बात करते है इस बाइक के इंजन के बारे में. बात अगर Hero Splendor Plus Sports Edition में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस बाइक में 97.2 सीसी का कूल्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में 7.9 BHP की पावर और 8Nm ,की टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में 4 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है. यही बाइक को स्पीड देती है.ये बाइक आपको 70 km तक माइलेज देने में सक्षम है.

सेकंड हैंड Hero Splendor Plus Sports Edition का ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहला ऑफर है olx के वेबसाइट से. सबसे अच्छी बात तो ये है की आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 23 हज़ार रुपए में खरीद सकते है. अगर आप इस बाइक को कम कीमत में खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. सेकंड हैंड बाइक का एक ऑप्शननहीं है. दरअसल आज कल कई सारे ेब्सीटे है जहाँ पर आपको सेकंड हैंड बाइक बहुत ही आसानी से मिल जाएगा. आपको सेकंड हैंड बाक olx के साथ साथ क्विकर जैसे वेबसाइट पर आपको मिल जाएगा.