Motorola Moto G8: मोटोरोला के स्मार्टफोन की कुछ कमी नहीं है. अभी हाल ही में इसका एक और स्मार्टफोन तहलका मचाने को तैयार है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम मोटोरोला मोटो G8 है. आपको इस में फीचर्स की कोई कमी नहीं मिलने वाली है. आपको इसमें दिया गया कैमरा भी बहुत धाकड़ है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स भर भर के दिए गए हैं जिससे आपको कभी भी दिक्क्त नहीं होने वाला है. बा अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD एलसीडी डिस्प्ले दी गयी है.आपको इस डिस्प्ले में जो रेसोल्यूशन दिया गया है वो धाकड़ है. आपको इस स्मार्टफोन में 1600 * 720 का पिक्सेल रेसोल्यूशन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्टोरेज और ram दोनों ही बहुत धाकड़ दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 4GB Ram और 64 Gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.आप चाहे तो इस स्मार्टफोन में 256 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करे तो ये बहुत ही धाकड़ मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन में आपको USB Type C चार्जर मिलता है.आपको इस स्मार्टफोन में 10 वाट का चार्जर दिया गया है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस स्मर्टफ़ोने में कैमरा भी कुछ कम नहीं दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 3 रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 16 मेगा पिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इसमें 2 कैमरा 8 मेगापिक्सेल का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में वीडियो कॉल के लिए और कैमरा के लिए 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है.