भारत के दो पहिया बाजार में काफी ज्यादा में रॉयल एनफील्ड बुलेट को पसंद करते हैं। इस कंपनी की कोई भी बाइक आते ही बाजार में छा जाती है। आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने अपनी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक को लांच कर दिया है।

इस बाइक में आपको 349 सीसी का दमदार इंजन दिया जाता है। ख़ास बात यह है कि इस बाइक पर दिवाली से पहले ही कंपनी ने विशेष ऑफर को शुरू कर दिया है। जिसके तहत आप काफी सस्ते में इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Royal Enfield classic 350 का ऑफर

आपको बता दें कि कंपनी आपको इस बाइक पर EMI प्लॉन दे रही है। जिसके तहत आप इस बाइक को बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं। कंपनी ने अपनी इस बाइक को 6 वेरिएंट और 15 कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 2 लाख 22 हजार से लेकर 2 लाख 57 हजार तक ऑन रोड है।

लेकिन यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को मात्र 50,000 की डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं। इसके बाद में आपको प्रति माह 5,938 रुपये EMI के देने होते हैं। आपको अपनी यह EMI 3 वर्ष तक 8% के ब्याज के हिसाब से देनी होती है। यहां पर आपको बता दें कि इस ऑफर को मात्र धनतेरस तथा दिवाली तक ही कंपनी ने सीमित रखा है।

Royal Enfield classic 350 की डिटेल्स

इसमें आपको 349सीसी का इंजन दिया जाता है। जिसको 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। यह बाइक आपको 41.55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसकी टॉप स्पीड 114 किलोमीटर प्रति घंटा की है। इसमें आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 2 लाख 22 हजार रुपये है। जो की ऑन रोड 2 लाख 57 हजार हो जाती है। इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्टल, फ्यूल लेवल इंडिकेटर की सुविधाएं भी दी जाती हैं।