Nokia अब काफी स्मार्टफोन्स को बाजार में लगातार लांच करने में लगी हुई है। खरीदार भी Nokia के इन फोन्स को काफी पसंद कर रहें हैं। हालही में Nokia ने एक धांसू फोन को लांच किया है। इसको आपको 108MP का कैमरा दिया जा रहा है वहीं इसमें काफी बढ़िया बैटरी बैकअप भी दिया जा रहा है। इस फोन का नाम Nokia Hyper 5G है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia Hyper 5G के फीचर्स

इस फोन में 6.9″ इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें Corning Gorilla Glass 7 की प्रोटेक्शन दी हुई है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 5G का चिपसेट भी आपको दिया जाता है। स्टोरेज के मामले में भी यह जबरदस्त है। बता दें कि इसमें आपको 12/16 GB की RAM और 256/512 GB की ROM दी जा रही है।

Nokia Hyper 5G का कैमरा तथा बैटरी

इस फोन में आपको 7900mAh की दमदार बैटरी दी जाती है जो आपके फोन को लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रेडियो, यूएसबी पोर्ट आदि को दिया गया है। इसमें आपको 4 कैमरे दिए जाते हैं।

इसमें प्राइमरी कैमरा 108 megapixels का होता है। इसके अलावा इसमें दूसरा 32 megapixels का अल्ट्रा वाइड, तीसरा कैमरा 16 megapixels का माइक्रो कैमरा और चौथा कैमरा 5 megapixels का कैमरा दिया जाता है। सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 64MP का कैमरा दिया गया है।

Nokia Hyper 5G की कीमत

आपको बता दें कि इसकी कीमत करीब 37000 रूपए के लगभग हो सकती है। फिलहाल इसकी कीमत का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।