बाइक निर्माता कंपनियां स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट की बाइकों से युवा वर्ग को सीधा टारगेट करती हैं। हालांकि इस सेगमेंट में आपको कई बाइकें मिल जाती हैं लेकिन यामाहा की Yamaha R15 को काफी ज्यादा युवा पसंद करते हैं। इसमें आपको जबरदस्त लुक के साथ में पावरफुल इंजन दिया जाता है।

इस बाइक को काफी ज्यादा लोग खरीदना हैं हालांकि इसकी कीमत अधिक होने के चलते इसको लोग खरीद नहीं पाते हैं लेकिन यदि आप इसे इसको खरीदना चाहते हैं तो आप इसको मात्र 28 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। इस बाइक पर कुछ ऑफर्स दिए गए हैं। जिनके बारे में हमने आपको नीचे बताया है लेकिन सबसे पहले हम आपको इस बाइक फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Yamaha R15 बाइक के खास फीचर्स

इसमें आपको काफी पावरफुल इंजन दिया जाता है। बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित 155 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 10000 आरपीएम पर 18.6Ps का अधिकतम पावर और 8500 आरपीएम पर 14.1Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।

इस बाइक में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है तथा इसके साथ ही इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है। इस बाइक की कीमत 1.65 लाख रुपये के लगभग है।

सेकेंड हैंड Yamaha R15 के ऑफर्स

Quikr वेबसाइट का पहला ऑफर

यहां पर Yamaha R15 के पुराने मॉडल को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यह 2013 का मॉडल है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह बाइक अब तक मात्र 40,000 किलोमीटर ही चली और इसको आप यहां से मात्र 28 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

Quikr वेबसाइट का दूसरा ऑफर

यहां पर Yamaha R15 बाइक के 2010 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह बाइक मात्र 16,000 किमी ही चली हुई है। इस बाइक को आप मात्र 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। कई अन्य वेबसाइट्स पर भी इस बाइक के लिए आकर्षक ऑफर्स दिए गए हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं।