Realme 10 Pro Smartphone रियलमी की तरफ से हाल ही में इतना शानदार फोन लॉन्च किया गया है जिसके फीचर्स को देखकर लोग इसके दीवाने हो रहे हैं। आपको बता दे इस फोन में आपको 120Hz की IPS LCD डिस्पले स्क्रीन दी जा रही है।

रियलमी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 5000mAh की जबरदस्त बैटरी और 108MP+2MP का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। इस मॉडल को अगर आप अभी खरीदने हैं तो आपको कंपनी की तरफ से बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर भी दिया जाएगा। 

Realme 10 Pro Smartphone 

अगर हम रियलमी के इस स्मार्टफोन के स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.7 इंच का IPS LCD डिस्पले दिया जा रहा है जिसमें आपको 1080 × 2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जाएगा। दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको 120Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इसी के साथ ही अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको Qualcomm Snapdragon 695 5G Octa Core Processor और Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जाएगा।  

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

इसी के साथ ही अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 108 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के रियल कैमरे मिल रहे हैं। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी की तरफ से इस मॉडल में 16 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा अलग से दिया जा रहा है इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल की बैट्री कैपेसिटी 5000 इमेज की है जो 33 Watt के फास्ट चार्जिंग स्पीड से चार्ज होती है। 

कीमत पर मिल रही छूट 

इसी के साथ अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको पता नहीं कीमत पर आपको भारी छूट मिल रही है। अगर आप इसके 6+128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को खरीदने हैं तो आपको 9% की छूट मिलेगी इसके बाद इस मॉडल की कीमत ₹18,999 हो जाएगी। 

वहीं अगर हम इसके 8+128GB वाले स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो इस पर आपको 13% की छूट मिल रही है जिसके बाद इस मॉडल की कीमत ₹19,999 हो जाएगी। आपको बता दें डिस्काउंट ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है।