Jio 5G Smartphone सबसे पहले तो आपको बता दे फिलहाल पूरे देश भर में सबसे ज्यादा जिओ के सिम इस्तेमाल किया जा रहे हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपने नए 5G स्मार्टफोन को लांच किया है। आपको बता दे इस फोन को पूरी तरह से बजट फ्रेंडली रखा गया है ताकि इसे विद्यार्थी और गरीब लोग अपने बजट में रहकर इस्तेमाल कर सके।

Jio की तरफ से लांच किए गए 5G स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन बैटरी और जबरदस्त फीचर्स तो मिलेंगे ही। साथ ही साथ इसकी आकर्षक डिजाइन को देखकर इसे मार्केट में और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अगर आप अपने लिए एक बजट फ्रेंड 5G फोन लेना चाहते हैं तो आईए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। 

Jio 5G Smartphone Storage Capacity

RAM  Internal Storage  Price 
4 GB  128 GB  ₹ 8,000
8 GB  256 GB  ₹ 11,990

Must Read

बैट्री बैकअप भी है शानदार 

जिओ की तरफ से लांच किए गए से स्मार्टफोन में आपको शानदार बैटरी बैकअप भी दिया जा रहा है। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया है कि इस मॉडल में आपको 6000 mAh की शानदार बैटरी और 10 W का बेहतरीन चार्ज भी दिया जाएगा। 

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस मॉडल में आपको 50 MP का कैमरा बैक में देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही सेल्फी और विडियो कालिंग के लिए आपको इस मॉडल में 8 MP का बेहतरीन सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है. अपने कैमरा क्वालिटी के कारन यह मॉडल बहुत चर्चे में है.