Motorola Edge 40 smartphone:  Motorola कपंनी के स्मार्टफोन भी कुछ कम नहीं होते है. अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन की कंपनी तहलका मचा रही है. इस स्मार्टफोन का नाम है Motorola Edge 40 स्मार्टफोन. आपको इसमें दमदार बैटरी और कैमरा मिलता है. इसमें कई सारे एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है. आपको इसमें दी जाने वाले फीचर्स आपका दिल जित लेंगे चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नए Motorola Edge 40 Smartphone में दी जाने वाली स्क्रीन 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) के साथ मिलती है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में मिलने वाला रिफ्रेश रेट 144Hz का है. आपको इस स्मार्टफोन में Octa-Core Mediatek Dimensity 8020 5G SoC से लैस किय गया है. बता दे ये स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है. आपको इस Motorola Edge 40 मोबाइल में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में यूज़ होने वाले कैमरा की करें तो आपको इस Motorola Edge 40 स्मार्टफोन में कैमरा बहुत ही धाकड़ मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में एक नहीं बल्कि इस स्मार्टफोन में दो कैमरे से लैस . बता दे इस स्मार्टफोन का पहला कैमरा 50 megapixel का दूसरा अल्ट्रावाइड लेंस के साथ 13 megapixel का कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के और वीडियो कालिंग के लिए फ्रंट में 32 megapixel का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

अब आते है बैटरी पर. आपको इस Motorola Edge 40 Smartphone में बैटरी पावर कमाल की मिलने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में 68W टर्बोपावर वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 4400mAh की बैटरी मिलती है. आपको इस फोन में वाईफाई 6, ब्लूटूथ वी5.2 और जीपीएस जैसे अन्य़ फीचर्स भी दिए जाते है.

कीमत

बात अगर इस Motorola Edge 40 के कीमत की करें तो निर्भर करता है वेरिएंट पर. आपको इस स्मार्टफोन में एक ही वेरिएंट मिलेगा जिसमे आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया जाएगा. इस फ़ोन की कीमत 29,999 रुपये है रखी गयी है. ये फोन एक्लिप्स ब्लैक, लूनर ब्लू और नेबुला ग्रीन में आपको मिलेगा.