Royal Enfield बाइक को भारतीय युवा खूब पसंद करते हैं, तो वहीं कुछ लोगों को यह शाही सवारी जैसा फील देती है और कुछ के लिए एडवेंचरस लगती है। समय के साथ मार्केट में इस बाइक की डिमांड भी बहुत बढ़ गयी है।

इस Royal Enfield बाइक के 350 सीसी सेगमेंट ब्रांड का कब्जा 80% तक पहुंच गया है। बता दे कि समय के साथ इस बाइक की बढती डिमांड के साथ इसकी कीमत में भी वृद्धि हो गई है।

बता दें कि इस Royal Enfield की Hunter 350 बाइक सबसे सस्ती बाइक है, जिसकी कीमत 1.50 लाख रुपये है। लेकिन यदि आप इस बाइक को कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी यह है कि अब Royal Enfield यूज्ड बाइक बिजनेस में कदम रखने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Royal Enfield ने Reown नाम से इस बिजनेस की शुरुआत की है। जिसके अंतर्गत यह कंपनी पुरानी बाइकों की खरीद फरोख्त करेगी।

इस काम के लिए Royal Enfield ने एक वेबसाइट Reown की शुरुआत की है। जहां पर आप अपनी पसंद की बाइकों का चुनाव करके खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप यहां पर अपनी पुरानी Royal Enfield बाइक को बेच भी सकते हैं।

इससे ग्राहकों को ये लाभ मिलेगा की उन्हें ब्रांड की और से विश्वसनीय बाइक खरीदने का मौका मिल जाएगा। इस वेबसाइट से ग्राहकों को सही कीमत, सही कागजात तथा वारंटी का लाभ भी मिलेगा।

वेबसाइट से खरीद सकेंगे बाइक
यदि आप Royal Enfield की बाइकों को सेकेंड हैंड खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए ग्राहकों को ऑफिशियल साइट Reown पर विजिट करना होगा तथा अपनी लोकेशन के अनुसार आप बाइक के बारे में सर्च कर सकते हैं।

इस साइट पर ही ग्राहकों को लोकेशन, प्राइस तथा मॉडल आदि को सर्च करने की सुविधा दी जा रही है। आपके द्वारा दर्ज लोकेशन पर जितनी भी बाइकें होंगी वे आपको इस वेबसाइट पर दिखाई देंगी।

यहां पर ग्राहक को इस बात की जानकारी भी मिल जाएगी कि ये बाइक पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है या दूसरे मालिक द्वारा। इसके अलावा आप बाइक को कम्पेयर भी कर सकते हैं तथा टेस्ट राइड को बुक भी कर सकते हैं। इस वेबसाइट की ख़ास बात यह है कि यहां पर ग्राहकों को इजी फाइनेंस की सुविधा भी दी जायेगी ताकी वे किस्तों पर इस बाइक को आसानी से खरीद सकें।