निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। भोजपुरी इंड्रस्टी मेंइनकी जोड़ी को हिट माना जाता है। यह जोड़ी किसी भी फिल्म के हिट होने की गारंटी होती है। निरहुआ और आम्रपाली ने साथ में करीब 30 फ़िल्में की है जो की काफी शानदार हिट रहीं हैं। अब इनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

जबरदस्त रोमांस को पसंद कर रहें हैं लोग

इस वीडियो सांग का नाम “जवान सोचले” है। इस वीडियो सांग में काफी जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है। आम्रपाली भी इस गाने में बेहतरीन ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहें हैं।

वीडियो ने मचाया धमाल

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो जब कभी भी सोशल मीडिया पर आते हैं तो तुरंत वायरल हो जाते हैं। इन दोनों की सोशल मीडिया पर लंबी फैन फॉलोइंग है। जिसके चलते इनके गाने तुरंत वायरल हो जाते हैं। निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना इस समय इंटरनेट पर धमाल मचाता नजर आ रहा है।

वीडियो हो रहा है वायरल

यह वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप निरहुआ और आम्रपाली को विदेशी अंदाज में देख सकते हैं। आम्रपाली ने साड़ी पहनी हुई है जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। कई मिलियन लाइन अब तक इस गाने को मिल चुके हैं। आप इस गाने को Zee Music bhojpuri नामक चैनल पर देख सकते हैं।