यदि आप कम बजट में अच्छी बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप सिर्फ 17,200 रुपए देकर Hero HF Deluxe Self Bike खरीद सकते हैं। यह एक सैकंड हैंड बाइक है जो सिर्फ 3 महीने पहले ही शोरुम से बाहर निकाली गई है और अभी तक केवल 6,000 किलोमीटर ही चली है। इस बाइक को फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है।

क्यों दूसरी बाइक्स से बेहतर है Hero HF Deluxe Self बाइक

यह बाइक सिर्फ 3 महीने पुरानी है और जनवरी 2022 में ही खरीदी गई है। यह बाइक दिल्ली की लोकेशन पर उपलब्ध है और वहीं के नंबर पर रजिस्टर करवाई गई है। इसे सिंगल हैंड मेंटेन किया गया है जिसकी वजह से इसकी कंडीशन भी बिल्कुल नई जैसी है और इसका लुक भी शानदार है। यह बाइक BS IV स्टैंडर्ड के अनुरूप बनाई गई है। इन सबके अलावा इस बाइक की माइलेज भी 70 किलोमीटर प्रति लीटर है जो दूसरी बाइक्स के मुकाबले बहुत ही ज्यादा है। इसकी मजबूत बॉडी और अच्छा लुक इसे एक आम यूजर के लिए बहुत बढ़िया बनाता है। यह बाइक सेल्फ स्टार्ट स्विच के साथ आती है और इसमें अलॉय व्हील के साथ ड्रम ब्रेक दिया गया है। इनके अलावा भी कई अन्य फीचर्स इसे आकर्षक बनाते हैं।

carandbike.com पर खरीदे इस बाइक को

इस Hero HF Deluxe Self Bike को बेचने के लिए carandbike.com पर लिस्ट करवाया गया है। यहां से आप इस बाइक को सिर्फ 17,200 रुपए में खरीद सकते हैं। हालांकि इस बाइक को खरीदने पर आपको किसी प्रकार की कोई फाइनेंस सुविधा नहीं मिलेगी। इस बाइक को खरीदने के लिए लिंक पोस्ट के आखिर में दिया गया है।

ऐसे खरीदें Second hand Hero HF Deluxe बाइक

यदि आप भी इस सैकंड हैंड बाइक को खरीदने में इंटरेस्टेड है तो अपने मोबाइल पर carandbike.com ओपन करें। यहां पर आप बजट, लोकेशन और मॉडल के अनुसार सर्च करें। वहां पर आपको कई बाइक्स दिखाई देंगी, उनमें से आप अपनी सुविधा और इच्छानुसार सलेक्ट कर सकते हैं।

इस बाइक को खरीदने के लिए यहां पर क्लिक करें।
https://www.carandbike.com/used/hero-hf-deluxe-bikes-in-new-delhi-99116