टेक्नोलॉजी ने हमारी दुनिया को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। इसी टेक्नोलॉजी के दम पर आप बिल्कुल नई कार शोरूम से आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। यानि अब आपको नई कार खरीदने के लिए अपना बजट देखने की जरूरत नहीं है और न ही आपको पैसे की कमी के कारण उदास होना है। बस थोड़ी सी स्मार्टनेस दिखाएं और मनचाही रेट बहुत ही सस्ते दामों पर घर ले जाएं।

दरअसल इस दिनों कुछ ऐसे ऐप लॉन्च हुए हैं जिन्हें गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। ये ऐप्स आपको बहुत ही सस्ते दामों पर कार खरीदने में सहायता करते हैं। जानिए ऐसे ही एक ऐप के बारे में

Spinny App

गूगल प्ले स्टोर पर मिलने वाला Spinny नामक ऐप आपको बिल्कुल नई जैसी कारें आधी से भी कम कीमत पर उपलब्ध करवाता है। इस ऐप पर लोकेशन वाइज सैकंड हैंड कार या यूज्ड कारों की लंबी-चौड़ी लिस्ट है जहां से आप अपनी लोकेशन, पंसद और बजट के आधार पर कार खरीद सकते हैं।

इस ऐप को Google PlayStore पर अच्छी खासी रैंकिंग भी मिली हुई है। ऐप को बनाने वाली कंपनी का दावा है कि ऐप पर दिखाई जा रही सभी कारें बहुत ही अच्छी कंडीशन में हैं। इन कारों के साथ उनके ओरिजनल पेपर्स भी दिए जाते हैं और साथ ही साथ गाड़ी खरीदने के लिए आपको आसान EMI की भी सुविधा मिलती है ताकि आप पर एकदम से ज्यादा खर्चा न आएं। यहां पर आपको लगभग 3.5 लाख रुपए की शुरूआती कीमत में कार मिल सकती है।

ऐप के जरिए खरीदारी करते समय ध्यान रखें ये बातें

आप जब भी ऐप के जरिए खरीदारी करें तो इस बात का अवश्य ध्यान रखें कि आप बिना ट्रॉयल के कभी गाड़ी न खरीदें। इसके अलावा गाड़ी की हिस्ट्री, उसके सभी डॉक्यूमेंट्स और चीजों की जांच-पड़ताल अवश्य करें।