नई दिल्ली। भारतीय टीम के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Cricketer Prithvi Shaw) इन दिनों अपने खेल से नही बल्कि हाल ही में हुए एक बबाल से चर्चा में आ गए है। बताया जा रहा है कि क्रिकेटर ने अपने फैंस को सेल्फी लेने से इनकार कर दिया, जिससे बाद उनके चहेते फैंस ऐसे भड़क गए कि क्रिकेटर की कार (Cricketer Prithvi Shaw Car Attack) पर हमला बोल दिया।

यह घटना बुधवार शाम करीब 4 बजे की है। जब क्रिकेटर पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ लग्जरी होटल में बैठे थे, तभी कुछ फैंस लोग वहां आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे। पृथ्वी ने उन्हें ऐसा करने से साफ मना कर दिया, जिससे फैंस ने नराजगी जताते हुए बाहर खड़ी कार पर बेसबॉल बैट से हमला कर दिया। फैंस ने क्रिकेटर की कार की विंडशिल्ड तोड़ दी और 50 हजार रुपये की डिमांड भी की।

ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. इनमें से 2 नामजद और 6 अज्ञात हैं. शिकायत में जिन लोगों का नाम है उन दो री पहचान शोभित ठाकुर और सना ऊर्फ सपना गिल के रूप में हुई है. दोनों ने आरोपों को खारिज किया है और पृथ्वी शॉ पर पहले हमला करने का आरोप लगाया है।

कौन है सपना गिल

क्रिकेटर के साथ हुए विवाद का कारण बनी सपना गिल एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर अब तक 1,471 पोस्ट के साथ 218,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इतन ही नही सपना गिल ने साल 2021 में आई भोजपुरी फिल्म मेरा वतन और 2017 में काशी अमरनाथ में भी काम कर चुकी है।