द ग्रेट खली को कौन नहीं जानता है। उन्होंने अपने पहलवानी से दुनिया भर में खुद की एक बेहतरीन छवि बना रखी है। 7 फुट के पहलवान अपने कद काठी के वजह से भी काफी मशहूर है। अपनी पहलवानी से उन्होंने जितना लोगों को दीवाना बनाया है। उनकी निजी जिंदगी उतनी ही खूबसूरत है। वह काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं। उन्होंने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन किया है। ऐसे में आज हम आपको उनके निजी जिंदगी के कुछ खूबसूरत पहलू के बारे में बताने वाले हैं। जिसे शायद ही कोई जानता होगा।

आपको बता दें कि 60 फुट के खाली अपनी बीवी हरविंदर कौर से बहुत प्यार करते हैं। खली की बीवी जालंधर के नूर महल की रहने वाली है। खली ने हरविंदर कौर से 2002 में शादी की थी। सूत्रों की माने तो हरविंदर दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की है। वैसे तो हरविंदर और खली की हाइट में काफी अंतर है। इसके बावजूद इन दोनों के बीच का रिश्ता बेहद खास और खूबसूरत है। यू तो खाली और हरविंदर दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी। इसके बावजूद वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। दोनों के बीच एक बेहद खूबसूरत रिश्ता है।

आपको बता दें कि द ग्रेट खली ने शादी के सालों बाद पहलवानी करने का इरादा बनाया था जो कि उनके काम मैं अभी देखकर उनका यह फैसला आज काफी सही साबित हुआ है शादी के 12 साल बाद खली की बेटी का जन्म हुआ था आपको बता दें कि खली और हरविंदर की बेटी का नाम रंखू हैं। खली अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं उनकी बेटी अपनों साल की हो चुकी है और सूत्रों की माने तो खली और हरविंदर की ख्वाहिश सेकंड की बेटी बड़ी होकर पहलवान बने।

खली ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था। वह अपनी बीवी से बहुत प्यार है। वह अक्सर उन्हें छोटी-छोटी सरप्राइजेज से खुश करते हैं। वो अपने निजी जिंदगी में बहुत ही रोमांटिक है। वह अपनी वाइफ के लिए सरप्राइस प्लान करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हालांकि अपने फैमिली के साथ किसी भी पब्लिक प्लेस पर जाने से कतराते हैं। उन्होंने आज तक अपनी पत्नी के साथ कोई फिल्म नहीं देखी है। इसकी वजह है कि वह बाहर जाते हैं। तो फैंस उनके पास आकर फोटो लेने लगते हैं। इस वजह से उनकी फैमिली को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यही वजह है कि वह पब्लिक जाने से बचते हैं।

खली ने पहलवानी के साथ-साथ एक्टिंग की दुनिया में भी अपना हाथ आजमाया लिया हैं। उनकी अदाकारी भी काफी सराही गई है। उसके साथ अब वह राजनीति में हाथ आजमाने जा रहे हैं। 7 फुट के खली ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी रोजाना डाइट प्लान चार्ट को ही वह फॉलो करते हैं। क्योंकि उन्हें अपनी बॉडी का बहुत ध्यान रखना पड़ता है। इसके लिए उन्हें खाने में 2 किलो चिकन 60 या 70 अंडे और 2 लीटर दूध पीना होता है। खाली अक्सर अपने निजी जिंदगी को सदा जीना पसंद करते हैं