आज के समय में दो पहिया वाहन प्रत्येक घर की जरुरत बन चुके हैं। आज के समय में इनकी सेल काफी ज्यादा हो रही है। आज जब कोई व्यक्ति दो पहिया वाहन लेने का विचार करता है तो वह सबसे पहले उस वाहन के माइलेज के बारे में सोचता है। असल में पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ते जा रहें हैं इसलिए लोग ज्यादा माइलेज वाले वाहन को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

बढ़िया माइलेज के मामलेमें Bajaj Motors की बाइक Bajaj Platina बाइक आज सबसे आगे हैं। इसमें आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी दिए जाते हैं। यदि आप Bajaj Platina को खरीदना चाहते हैं तो यह आपकेलिए एक सुनहरा अवसर है। आप इसको काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आइये सबसे पहले आपको इस बाइक के बारे में जानकारी देते हैं।

इंजन तथा कीमत

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया हुआ है। यह इंजन 7.9 Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.3 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें आपको ड्रम ब्रेक दिए जाते हैं तथा इस बाइक का माइलेज 70 किलोमीटर प्रति लीटर का है। जो की काफी ज्यादा अच्छा है। यदि आप इस बाइक को शोरूम से लेते हैं तो आपको लगभग 70 हजार रुपये खर्च करने होते हैं। लेकिन आपके पास बजट नहीं है तो आप इसको मात्र 21000 रुपये में खरीद सकते हैं।

सस्ते में खरीद लें बाइक

यदि आप इस बाइक को सेकेंड हैंड टू व्हीलर ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदते हैं तो यह आपको काफी सस्ते में पड़ जाती है। आपको बता दें की Olx वेबसाइट पर अच्छी कंडीशन की Bajaj Platina बाइक को सेल किया जा रहा है। यह 2014 मॉडल की बाइक है और इसको मात्र 80 हजार किमी ही चलाया गया है। इस बाइक को इसके ऑनर ने सेल करने के लिए मात्र 21 हजार रुपये में लिस्ट किया है। अतः यदि आप कम दाम में अच्छी बाइक लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है।