Moto Edge 30 Ultra Offer: यदि आप काफी कम बजट के साथ शामदार फीचर्स वाले स्मार्फोन की तलाश कर रहे है तो आपके लिए एक सुनहरा अवसर सामने आया है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला ने एक धाकड़ फोन Moto Edge 30 Ultra को पेश किया है जो धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा है। यदि आप फोन को खरीदने की चाह रख रहे है तो इस मौके को ना खोएं। यह 200MP कैमरा और स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ लैस यह फोन शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया है आइए जानते हैं इसके खासियतों के बारे में..

Moto Edge 30 Ultra: कीमत और ऑफर

फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला के इस स्मार्टफोन (8GB+128GB) में 35प्रतिशत डिस्काउंट देने के बाद यह फोन 44,999 रुपये में लिस्ट किया गया है, जबकि इसकी एमआरपी कीमत 69,999 रुपये है। इतना ही नहीं डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिसका लाभ लेकर मोटो एज 30 अल्ट्रा को और भी सस्ते में खरीद सकते है।

यदि आप इस फोन को खरीदते है और इसका भुगतान फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से करते है तो इस पर आपको 5 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। वहीं, पुराने फोन को बदलने पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 28 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यानी कुल टोटोल मिलाकर आप इस फोन को महज 16,999 रुपये (44,999-28,000) में खरीद सकते हैं।

नोटः एक्सचेंज ऑफर का फायदा प तभी उठा सकते है जब आपका पुराना अच्छी कंडीशन का होगा है। साथ ही हम सलाह देते हैं कि फोन खरीदने से पहले ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।