नई दिल्ली: भारत के स्मार्टफोन बाजार में शानदार फीचर्स के नए-नए स्मार्टफोन कपंनियां लॉच कर रही है। जो आपके बजट के होने के साथ कई बड़ी सुविधाओं से लैस है। ऐसे में रियल मी ने भी अपनी ग्रहाकों की सुविधा का ध्यान देते हुए नारजो एन 55 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जो लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारें में सोच रहे है उनके लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है। इस स्मार्टफोन की सेल शुरू हो गई है। जहां पर जाकर इस फोन को आप काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है। दो वेरिएंट के साथ पेश हुए इस स्मार्टफोन की कीनत भी अलग अलग तय की गई है। जिसमें एक सेल की कीमत 10,999 रुपये और दूसरे फोन की 12,999 रुपये रखी गई है। लेकिन इस सेल से फोन को लेने पर आप कई हजार रुपए की बचत कर सकते हैं।

इन तरीकों से खरीदें स्मार्टफोन

रियल मी की सेल में यदि आप realme narzo N55 के बेस वेरिएंट को आईसीआईसीआई या एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो यह आपको 500 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिलेगा। यदि इसके टॉप वेरिएंट को लेते है तो 1,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ आपको मिलेगा। यदि आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो 1,000 रुपये का डिस्काउंट एचडीएफसी और एसबीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर दिया जा रहा है. इतनी ही नही इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी जा रही है। इस ऑपर का फायदा उठाकर आप पुराने फोन को बदलकर नया फोन ले सकते हैं जिससे आप कर सकेंगे हजारों रूपए की बचत..

realme narzo N55 के फीचर्स

इस स्मार्टफोन की स्क्रीन फोन में 6.7 इंच की है। जिसमें 5000 एमएएच की बैटरी 36 वॉट के चार्जिंग के साथ मिलती है। यह फोन आपको 4/64GB और 6/128GB के साथ भी मिल रहा है इसके साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और मीडियाटेक हेलिओ G88 चिपसेट भी दिया जा रहा है।

रियल मी के साथ लावा की शुरू हुई सेल

रियल मी के साथ लावा ब्लेज 2 स्मार्टफोन पर भी सेल चल रही हैइस मोबाइल फोन को आप 8,999 रुपये की कीमत के साथ अमेजन या लावा की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।