नई दिल्ली। आज के समय भारत की सड़को पर तेजी से हर सेंगमेट की गाड़ियां दौड़ते नजर आ रही हैं। और ग्राहकों की पसंद को देखते हुए कपंनिया भी ऑटो बाज़ार में खास फीचर्स की कारें पेश करने में नही चूक रही है। ऐसे में ऑटो सेक्टर की हर खबर पर नज़र रख पाना मुश्किल है। लेकिन हम आपको इस आर्टिकल के द्वारा बता रहे है ऑटो सेक्टर की सभी शानदार कारों की सेलिंग से लेकर लॉन्चिग के बारें में… सबसे पहले बात करते हैं फोर-व्हीलर्स की।

Maruti Suzuki Fronx 7.46 लाख रुपये की कीमत के साथ हुई लॉन्च

कार निर्माता मारुति सुजुकी भारत के मार्केट में अक्सर नए नए फीचर्स के साथ गाड़ियां पेश करती आई है। जो काफी कम कीमत की होने के साथ शानदार माइलेज की है। अभी हाल में कपंनी ने  अपनी पसंदीदा एसयूवी कार Maruti Suzuki Fronx को 7.46 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि बलेनो हैचबैक पर आधारित Fronx एक कूपे एसयूवी है। कंपनी ने जनवरी में ही इसके लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

New Mahindra Bolero:

देशभर में ऑटो सेक्टर में महिंद्रा ही ऐसी कंपनी है जो बेहतरीन और शानदार गाड़ी के लिए जानी जाती है और इसकी बीच Mahindra ने शानदार फीचर्स की एसयूवी कार Mahindra Bolero को लॉच किया है। यह एक ऐसी गाड़ी है जिसे आप गांव से लेकर शहर तक की सड़कों पर देख सकते है
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

महिंद्रा की एसयूवी Thar

भारतीय कार निर्माता कंपनी महिंद्रा जल्द ही अपनी नई एसयूवी Thar भारत में कर सकती है। अभी यह कार भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखी गई है। जिसकी तस्वीर लीक होने से इसकी फीचर्स भी सामने आए है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पहली बार Royal Enfield की Cruiser 650 हुई लॉन्च

रॉयल एनफील्ड कंपनी एक से बढ़कर एक धाकड़ बाइक लगातार निकलती आई है। लोग इसकी बाइकों को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। खासकर हमारे देश का युवा वर्ग इस कंपनी की बाइकों को बहुत ज्यादा पसंद करता है। आज के समय में भी रॉयल एनफील्ड का जलवा बरक़रार है। आज भी लोग इस कंपनी की बाइक को खरीदना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इस कंपनी की ही Royal Enfield शॉटगन 650 के बारे में जानकारी काफी पहले आ चुकी है लेकिन आज हम बात कर रहें हैं रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियोर 650 बाइक के बारे में। हालही में इसका टीजर सामने आया है।पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।