Karizma Xmr 210: देखा जाए तो मार्किट में बाइक की कोई कमी नहीं है. KTM बाइक यंग लोगों को कितनी पसंद आती है ये तो किसी से छुपी नहीं है. अभी पिछले महीने ही में हीरो मोटोकॉर्प ने इंडियन मार्किट के लिए कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की घोषणा हुई थी. असल में यह बाइक लॉन्च हो गयी है. इस बाइक का नामा Karizma Xmr 210 है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इस पर धाकड़ ऑफर मिलेगा.

कीमत और मिलने वाले ऑफर

आप अगर इस बाइक को खरीदते है तो आपको इस बाइक पर एक नहीं बल्कि दो दो ऑफर मिलते है. ऐसे में इस बाइक की कुल कीमत 1,72,900 रुपये है. ऐसे में आपको 10 हज़ार का डाउन पेमेंट करना होगा. इतना पैसा जमा करने के बाद आपको बक की तरफ से 1,62,900 रुपये है. लोन मिलने के बाद आपको हर महीने emi चुकाना होगा. वही आपको इस बैठक पर दूसरा ऑफर ये मिलता है की कंपनी आपको इस बाइक के खरीदने पर 5 हज़ार रुपए वापस करना होगा. जी हाँ आपको कंपनी 5 हज़ार रुपए वापस कराएगी. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक का नाम हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 है. इस बाइक में 210 सीसी सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिला है. यह इंजन 25 बीएचपी की अधिकतम पावर प्रदान करता है. आपको इसमें इलेक्ट्रिकली पॉवर्ड एलईडी लाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक बड़ी विंडस्क्रीन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल क्लस्टर, और डुअल-चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसी कई विशेषताएं मिलेंगी. असल में इस हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 की मुकाबला अभी से ही बजाज पल्सर आरएस200, सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 और यामाहा आर15 वी4 जैसी बाइक से होने वाली है.