आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति अच्छे लुक तथा दमदार इंजन वाली बाइक को खोज रहा है। यदि आप भी किसी ऐसी ही बाइक की तलाश में हैं तो अब आपकी तलाश पूरी हो चुकी है। आपको बता दें कि आज हम आपको बजाज की एक ऐसी बाइक के बारे में यहां बता रहें हैं। जिसने होंडा सहित अन्य कंपनियों की बाइक को फेल कर दिया है।

इस बाइक का नाम Bajaj Pulsar NS600 है। बता दें कि इस बाइक को अबिन डिज़ाइन ने डिजाइन किया है। इस बाइक में हैंडलबार कॉम्पैक्ट लगाएं गए हैं। जो इसको एक रेसिंग बाइक का लुक प्रदान करते हैं। इसमें एक मस्कुलर टैंक भी दिया गया है जो की अक्सर स्पोर्ट्स बाइक में दिया होता है।

Bajaj Pulsar NS600 ख़ास फीचर्स

इस बाइक के ख़ास फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको एक बड़ा टैंक, ब्लैक साइड प्रोफाइल, स्प्लिट-सीट, स्पोर्टी ग्रैब हैंडल, आकर्षक बॉडी ग्राफिक्स, सख्त अंडरबेली सुरक्षा पैनल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Bajaj Pulsar NS600 का इंजन तथा फीचर्स

इस बाइक में आपको 125 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है। यह इंजन 20 Nm की टॉर्क को उत्पन्न करता है। इस इंजन को 6 गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है।

जहां तक इस बाइक की कीमत की बात है तो बता दें कि कंपनी ने न तो अभी इस बाइक की लांचिंग के बारे में घोषणा की है और न ही इसकी कीमत को खोला है लेकिन संभावना जताई जा रही है की इसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये आसपास रहेगी।