Ujaas eZY Electric Scooter: आपने कई सरे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बार में सुना होगा. लेकिन ये स्कूटर आपके बजट में नहीं होगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने वाले है जिसकी कीमत बहुत ज्यादा है. आप इस स्कूटर को आज ही खरीद लेंगे. जिस स्कूटर की बात हम कर रहे है उस स्कूटर का नाम Ujaas eZY है. ये आपको 50,000 से कम कीमत में मिल जाएगा. चलिए आपको Ujaas eZY की कीमत, रेंज और फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

Ujaas eZY की रेंज

बात अगर Ujaas eZY इलेक्ट्रिक स्कूटर एक नया स्कूटर है. ये स्कूटर बिजली से चलता है. अगर आप इसे एक बार चार्ज कर लेते हैं तो यह 60 किलोमीटर तक चलता है. आपको इस स्कूटर में विशेष मोटर और बैटरी दी गयी है जो इसे और भी ज्यादा शक्तिशाली बनाती है. आप अगर Ujaas EZY इलेक्ट्रिक स्कूटर को फूल चार्ज करना चाहते है तो यह बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 6 घंटे का वक़्त लगाती है. आपको इसमें एक रेगुलर चार्जर रहता है जो काम करता है. आपको इस स्कूटर में बैक लाइट, स्पीड मीटर, डिस्टेंस मीटर, स्टार्ट करने के लिए बटन, चार्जिंग के लिए प्लग लगाने की जगह और भी बहुत कुछ जैसी एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.

जानिए क्या है कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Ujaas EZY इलेक्ट्रिक स्कूटर ज्यादा महंगा नहीं है. असल में ये आपके बजट में होने वाला है. आप इसे किसी भी स्टोर से खरीद सकते है. बात अगर कीमत की करें तो ये स्कूटर आपको यह लगभग ₹31,880 रुपए में मिल जाएगा. ये कीमत शो रूम की है. इसे सड़क पर लाते लाते करीब ₹40,896 रुपए में मिल जाएगा.