नई दिल्ली। भारत स्मार्टफोन बाजार में ओप्पो अपनी दमदार खासियतो के चलते पहचाना जाता है। इस कपंनी ने अपने ग्राहकों की पसंद का ख्याल रखते हुए कम बजट के शानदार फोन पेश किए है। इसकी के बीच कपंनी अब रेनो 11 सीरीज का स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में हैं। अफवाहों में दावा किया जा रहा था कि ओप्पो रेनो 11 को इस साल नवंबर में चीन में पेश किया जा सकता है लेकिन चीनी लीकर का दावा है कि यह फोन उससे पहले ही पेश किया जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक, ओप्पो रेनो 11 सीरीज के फोन में आपको कई एडंवास फीचर्स मिलने वाले है। यह फोन कर्व्ड डिस्प्ले, पेरिस्कोप टेलीफोटो मैक्रो कैमरा के साथ नए डिजाइन से लैस हैं। संभावना यह भी जताई जा रही है कि अब तक के फोन के मुताबिक इसका कैमरा काफी शानदार हो सकता है।

बता दे कि ओप्पो रेनो 10 में आपको 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। वहीं इसके दूसरे वेरिंयट रेनो 10 प्रो भी रेनो 10 जैसे ही फीचर्स दिए गए है लेकिन रेनो 10 प्रो+ के कैमरा सेटअप में IMX890 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 64-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस दिया गया है। चीन में पेश किए जाने वाले रेनो 10 और रेनो 10 प्रो में काफी कुछ अलग देखने को मिलता है।

बैसे इन दोनों स्मार्टफोन के बीच रेनो 11 सीरीज़ को पहले लॉन्च होने की उम्मीद है, संभावना यह जताई जा रही है कि कंपनी द्वारा अपना अगला फोल्डेबल फोन, ओप्पो फाइंड एन3 लॉन्च होने के बाद आने वाले महीने में रेनो 11 सीरीज़ का भी खुलासा हो चुका है।