Second-Hand Maruti Swift: आप सब ने मारुति स्विफट को देखा ही होगा. साथ ही आप में से बहुत सारे लोगों ने चलाया भी होगा. ये लोगों के बीच काफी पॉप्युलर है. इसका इंजन और डिज़ाइन काफी पॉप्युलर है. इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स और माइलेज मिलता है. इतना ही नहीं मारुति स्विफ्ट कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार में से एक है. बात अगर इस कार के असल कीमत की करें तो आपको ये कार 5.92 लाख रुपये से 8.85 लाख रुपये के बीच मिल जाएगी.

ये कार कई लोगों का सपना है, लेकिन इतने पासी एक साथ जुटा पाना सबके बस की बात नहीं होती है. ऐसे में आज कल सभी लोगों ने इसका जबरदस्त उपाय निकाला है. दरअसल आज कल लोगों ने सेकंड हैंड कार लेना शुरू कर दिया है, ऐसे में कार सस्ते और पसंद की मिल जाती है. आज हम कुछ सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट कार के बारे में बताएंगे जो 1 लाख के अंदर आपको आसानी से मिल जाएगी. सबसे अच्छी बात तो ये है कि इनकी कंडीशन बिलकुल नए जैसी है.

इन वेबसाइट पर मिलेगी सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट

सबसे पहला वेबसाइट है CARDEKHO वेबसाइट. आपको इस पर सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट 2010 मॉडल की मिल जाएगी. इस कार की कीमत 1.85 लाख रुपए है. आपको इस पर फाइनेंस की कोई सुविधा नहीं मिलने वाली है.

आपको सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट जो की 2009 मॉडल की हैं वो CARWALE वेबसाइट पर मिल जाएगी. इस वेबसाइट पर आपको ये कार 1 लाख रुपये में मिल जाएगी. अगर आप इस कार को लेते हैं तो आपको इस पर कोई भी फाइनेंस की सुविधा नहीं मिलेगी.

आप सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट को OLX से भी खरीद सकती हैं. ये कार 2010 मॉडल की है. इसे बहुत ही कम कीमत में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. इस वेबसाइट पर इस कार की कीमत 90 हजार रुपये है. आपको इस पर फाइनेंस सुविधा नहीं मिलेगी.