Virat Kohli vs Yashasvi Jaiswal: आईपीएल मैच शुरू हो चूका है. ऐसे में सबकी नज़र इन मैच पर टिकी हुई है. अभी हाल ही में हुए एक मैच में यशस्वी जायसवाल को विराट कोहली ने पारी खेलने की तकनीक दिखाई. इतना ही नहीं जायसवाल ने अपनी बल्लेबाजी का एक बार फिर से सबको अपना फैन बना दिया है. आईपीएल 2023 के 60वें मुकाबले में विराट और जयसवाल के बीच अलग ही टक्कर देखने को मिला. इस मैच की शुरुआत में यशस्वी जायसवाल ने की थी लेकिन इसे खत्म विराट कोहली ने किया था. यकीन मानिए कोहली ने तो पूरी तरह से ही इसे फिनिश कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बड़े मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 5 विकेट पर 171 रन बनाए. वही बात अगर विराट कोहली और फाफ डु प्लेसी ने 50 रन बनाएं. इतना ही नहीं बैंगलोर को सबसे पहला झटका कोहली. इस मैच में आसिफ ने 7वें ओवर की आखिरी गेंद पर जानकर कोहली का शिकार किया.

मैच की शुरुआत आसिफ और जायसवाल ने की

आपकी जानकारी के लिए बता दे आसिफ और जायसवाल ने बैंगलोर को सबसे पहले झटका. इस टीम ने 20 ओवर में 171 रन बनाए. अब पारी भले ही यहाँ खत्म हुई थी लेकिन जो कहानी आसिफ और जायसवाल ने शुरू की थी वो अभी खत्म नही हुआ था. इसके बाद मैदान में आयी राजस्थान की टीम. हैरानी कि बात तो ये थी कि यशस्वी जायसवाल अपना खाता तक नहीं खेल पाए थे. इस मैच में सबसे पहले सिराज शिकार हुए. इसके बाद यशस्वी का बॉल लपका विराट कोहली ने.

कहानी खत्म

जायसवाल ने मेहनत बहुत की लेकिन कोहली ने सिराज की गेंद पर जायसवाल को खाता खोने तक मौका नहीं दिया. ये हिसाब बराबर करने की कहानी अभी खत्म नहीं हुई थी. दरअसल इस कहानी को खत्म किया कोहली ने. दरअसल इस मैच में संदीप शर्मा ने 10.3 ओवर में आसिफ को कोहली के हाथों कैच आउट कराया. इस विकेट के गिरते ही राजस्थान की पूरी टीम 59 रन पर आकर सिमट गयी . तो कुछ ऐसे राजस्थान की कहानी का खात्मा हुआ.