नई दिल्ली। Bhojpuri Hot Video : भोजपुरी सिनेमा के गाने से लेकर फिल्मों तक को लोग देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। क्योकि इन फिल्मों में दर्शकों के पसंद का हर वो मसाला देखने को मिलता है जिसकी चाहत जनता करती है। अभी हाल ही में एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसमें भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) और रानी चटर्जी(Rani Chatterjee) का जबरदस्त रोमांस देखने के मिल रहा है।

आप को बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में जहां खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) एक बड़े कलाकार की लिस्ट में गिने जाते है तो वही रानी चटर्जी(Rani Chatterjee)  भी काफी सीनियर और डिमांडेड अभिनेत्री में से क मानी जाती हैं। ये जोड़ी जब भी किसी फिल्म या वीडियो में साथ काम करती है वो गाना जबरदस्त हिट हो जाता है। यह जोड़ी अब तक कई गानों में एक साथ काम करते हुए तहलका मचा चुकी  हैं और लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं।

Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La - Khesari Lal Yadav ,Rani Chatterjee | FULL SONG

अब इन दिनों खेसारी लाल यादव और भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का गाना ‘Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La’ काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस गाने का जैसा टाइटल दिया है उसी तरह से इस जोड़ी ने इसमें अभिनय करते हुए गर्शकों के दिलों में आग लगा दी है। इस गाने में दोनों का रोमांस जमकर कहर बरपा रहा है।
https://youtu.be/qCggTwH4qwI
वायरल हो रहे गाने में दोनों के बीट बढ़ती करीबियों को देख दर्शक पागल हे जा रहे है। इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं। इस गाने में दोनों का रोमांस सिर चड़कर बोल रहा है। आपको बता दें कि वायरल हो रहा गाना फिल्म भोजपुरी फिल्म जानम से लिया गया है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गायिका इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है। लोग इस गाने को देखना पसंद कर रहे हैं वही गाने को लेकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। इस गाने में इस फिल्म में अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ रानी चटर्जी विराज भट्ट और पूनम पांडे जैसे कलाकार शामिल है।

Superhit Song - जबसे नैना लड़ल - Nagin - Khesari Lal & Rani Chattarjee - Bhojpuri Movie Songs

यह गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक इसे 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 21 हजार लोगों ने लाइक किया है। अभी यह गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होता जा रहा है।

Dushman Banal Zamana - FULL SONG | Khesari lal Yadav,Rani Chatterjee | BHOJPURI HOT SONG

नोट: हम आपके लिए ऐसे डांस वीडियो सिर्फ और सिर्फ आपके मनोरंजन के लिए लेकर आते हैं। ऐसे वीडियो से https://www.tazahindisamachar.com/ का कोई लेना देना नहीं है।