Hero Splendor: क्या आप भी Hero Splendor बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन कम कीमत में तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल आज हम आपको बताएंगे की आप कैसे इस धाकड़ हीरो स्प्लेंडर को 2487 रूपये में खरीद सकते हैं. आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलेंगे. इसमें आपको दमदार इंजन भी मिलेगा. इसका माइलेज भी आपको कम नहीं बल्कि धाकड़ मिलेगा. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो Hero Splendor में आपको दमदार इंजन दिया जाएगा. असल में इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है. यह इंजन 8.02 bhp का अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. असल में इस बाइक का माइलेज 80kmpl दिया गया है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे हमारे देश की बेस्ट सेलिंग बाइक हीरो स्प्लेंडर को मई 2023 में 3,42,526 हजार लोगों ने खरीदा है. अब आप इसी बात से अंदाज़ा लगा सकते हैं की इस बाइक की कितनी डिमांड में है. इस हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एंड एसेंट वेरियंट की शुरुआती कीमत 74,801 रुपये है. असल में यह कीमत ऑन रोड आते आते 89,877 रुपये तक हो जाएगी.

फाइनेंस प्लान

अगर आप भी इस Hero Splendor Plus बाइक को Black and Accent वेरिएंट में ख़रीदना चाहते है तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अब ये बाइक आपको फाइनेंस प्लान आसानी से मिल जाएगा. अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के हिसाब से खरीदना चाहते है तो आप इस बाइक के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट कर के ले सकते है. वही ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 77,419 रुपये का लोन मिल जाएगा. बाइक पर आपको यह लोन 3 साल के लिए मिलेगा. आपको यह बाइक के लिए 11 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. लोन अमाउंट मिलने के बाद आपको हर महीनें 2,487 रुपये की मंथली ईएमआई देना होगा.