नई दिल्ली। हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो के स्मार्टफोन अपनी खासियतों के चलते ने जाते है। इस कपंनी के स्मार्फोन को खरीदना हर कोई पसंद करता है। जिसके चलते Vivo कपंनी एक से बढ़कर सेट बाजार में उतार रही है। अभी हाल ही में    Vivo ने नई Vivo T2 Series का फोन लॉन्च करके तहलका मचा दिया है। इस लेटेस्ट मोबाइल फोन के शानदार फीचर्स को देख खरीदने की होड़ सी लगी हुई है। यदि आप भी इस फोन को खरीदन का मन बना रहे है तो जान लें इसके फीचर्स

 Vivo T2 की कीमत

वीवो टी2 5जी मोबाइल दो वेरियट के साथ भारत में उतारे गए है। यदि आप 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीदते है तो इसकी कीमत 18,999 रुपये से शुरू होती है, वहीं, 8GB रैम वेरिएंट को लेते है तो सकी कीमत 20,999 रुपये के करीब की होगी। यह फोन आपको वीवो के ई स्टोर के अलावा Flipkart और रिटेल स्टोर्स पर मिल जाएगा।

Vivo T2 5G के ऑफर्स

वीवो के इस लेटेस्ट फोन को यदि आप लेते समय एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एसबीआई बैंक कार्ड से बिल का  भुगतान करते है तो इस पर 1500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर आपको दिया जाएगा।

Vivo T2 5G के फीचर्स

वीवो की स्क्रीन 6.38 इंच की एमोलेड डिस्प्ले से लैस है इस फोन में दो सिम लगाने का सिस्टम है। वीवो स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 के साथ फनटच ओएस 13 पर काम करता है। इसके अलावा फोन में 6nm पर आधारित स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8 जीबी तक की रैम मौजूद है। फोन दो कैमरे के साथ लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है।16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वीवो टी2 5जी में दिया गया है.

बैटरी : यह फोन दमदार हो इसके लिए कपंनी ने 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की दमदार बैटरी दी है जो 25 मिनट में ही फोन को 50 फीसदी तक चार्ज कर देती है।