Nita Ambani Lifestyle : नीता अंबानी और उनका परिवार मुंबई, भारत में स्थित एंटीलिया नामक एक शानदार निजी आवास में रहता है। 27-मंजिला इमारत की कीमत 1 अरब डॉलर से अधिक आंकी गई है। जो इसे दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक बनाती है। परिवार भारत और विदेशों में अन्य भव्य संपत्तियों का भी मालिक है।नीता अंबानी लग्जरी कारों के अपने प्यार के लिए जानी जाती हैं। उसके पास रोल्स रॉयस फैंटम, मेबैक, मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज सहित उच्च अंत वाहनों का बेड़ा है।

नीता अंबानी अपने बेदाग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, और अक्सर सब्यसाची, मनीष मल्होत्रा, और अबू जानी-संदीप खोसला जैसे हाई-एंड ब्रांड्स के डिजाइनर कपड़े पहने हुए देखी जाती हैं। वह भारतीय हथकरघा और शिल्प परंपराओं की संरक्षक भी हैं। नीता अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज की परोपकारी शाखा, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष हैं। वह भारत में स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा, ग्रामीण विकास और खेल में सुधार लाने के उद्देश्य से की गई विभिन्न पहलों में शामिल हैं।नीता अंबानी को खेलों में विशेष रूप से क्रिकेट और फुटबॉल में गहरी दिलचस्पी के लिए जाना जाता है। वह मुंबई इंडियंस, इंडियन प्रीमियर लीग की एक टीम की सह-मालिक हैं, और इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम, मुंबई सिटी एफसी की सह-मालिक हैं।

नीता अपने स्टाइलिश लुक और ड्रेसअप को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। क्या कोई जनता हैं। नीता के इस स्टाइलिश लुक के पीछे किसका हाथ हैं। आज हम आपको बताएंगे। नीता अंबानी के पर्सनल मेकअप मैन के बारे में जिनका नाम मिकी कॉन्स्ट्रेक्स हैं। मिली अंबानी फैमिली के पर्सनल मेकअप मैन हैं। जिन्होंने नीता अंबानी ही नहीं बल्कि उनकी बेटियों के भी मेकअप करते हैं। अंबानी फैमिली की खूबसूरती मिकी अपनीले हाथों से सजाते हैं।

बता दे मिकी कॉन्स्ट्रेक्स टोकियो में पहले हेयर स्टाइलिश थे। फिर बॉलीवुड अभिनेत्री हेलिन को मुलाकात उनसे हुई तब उन्होंने फिल्म उघगो में आने की सलाह ली थी। जिसके बाद उनका बॉलीवुड में पहला कदम पड़ा। उसके बाद से मिली बॉलीवुड के फेमस मेकअप आर्टिस्ट बन गय हैं। उनकी एक आदमी की मेकअप की कीमत 75 हजार से लेकर 1 लाख तक की हैं। मिली बहुत ही बड़े मेकअप आर्टिस्ट हैं।