सस्ती गाड़ियों में Hero की Hero HF Deluxe और महंगी बाइक्स में Royal Enfield की Royal Enfield Classic 350, ये दो बाइक्स ऐसी मानी जाती है, जिनकी रीसेल वैल्यू कभी कम नहीं होती और जो चाहे जितनी भी पुरानी हो जाए, हमेशा ग्राहकों को लुभाती है। हालांकि कुछ लोग पैसों की कमी के चलते इन्हें नहीं खरीद पाते, लेकिन उनके लिए भी अब सैकंड हैंड बाइक खरीदने का ऑप्शन है।

इन दिनों कई वेबसाइट्स के जरिए आप अच्छी कंडीशन वाली सैकंड हैंड बाइक्स बहुत ही किफायती दामों पर खरीद सकते हैं। यदि आप भी Royal Enfield Classic 350 बाइक खरीदने के इच्छुक हैं तो यहां पर ऐसी ही एक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक के बारे में बताया जा रहा है जो ज्यादा पुरानी नहीं है, बढ़िया कंडीशन में है और जिसकी कीमत भी बहुत ही कम है। सबसे बड़ी बात, आप इस गाड़ी को खरीदने से पहले खुद चलाकर ट्रायल भी ले सकते हैं।

Credr से मात्र 14,500 रुपए में खरीदें Royal Enfield Classic 350

Credr वेबसाइट पर एक Royal Enfield Classic 350 बाइक बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह बाइक 2018 का मॉडल है और अभी तक 6,590 किलोमीटर चल चुकी है। यह बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है। Credr वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बढ़िया कंडीशन में हैं और आप खरीदने से पहले इसके सेलर से मिल कर इसके सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स भी चेक कर सकते हैं। वेबसाइट पर इस बाइक की कई फोटोज भी अपलोड की गई है जिन्हें देख कर इसकी कंडीशन का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक को बेचने के लिए 14500 रुपए कीमत निर्धारित की गई है।

Bikedekho पर भी मिल रही है Royal Enfield Classic 350

Bikedekho.com पर भी ब्लैक कलर की एक सेकंड हैंड Royal Enfield Classic 350 बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह 2021 का मॉडल है और अभी तक 18,980 किलोमीटर चल चुकी है। इसे फर्स्ट ओनर द्वारा बेचा जा रहा है। STD मिल जायेगी, जिसकी डिमांड 85,000 रुपये बताई जा रही है। डिटेल्स के मुताबिक यह मॉडल साल 2015 का है।यह मॉडल कुल 33,500 किलोमीटर तक चला है। यह बाइक दिल्ली-एनसीआर की लोकेशन पर उपलब्ध है।

सैकंड हैंड बाइक खरीदते समय ध्यान रखें ये बातें

जब भी आप कोई सैकंड हैंड बाइक खरीदें तो उसकी हिस्ट्री और पेपर्स जरूर चेक करें। पेमेंट कभी भी कैश न करें बल्कि चेक से करें। गाड़ी की ट्रायल जरूर लें।