Hero HF Deluxe Self Start: अब आप सिर्फ 19,900 रुपए में 2 महीने पुरानी ब्रान्ड न्यू Hero HF Deluxe Bike खरीद सकते हैं। यह कम बजट लेकिन ज्यादा माइलेज वाली एक बहुत ही शानदार बाइक है जिसकी रिसेल वैल्यू भी दूसरी सभी बाइक्स के मुकाबले काफी ज्यादा है।

अपनी कम कीमत, दमदार माइलेज और शानदार लुक के साथ Hero HF Deluxe Bike हर भारतीय की पहली पसंद है, हालांकि ऐसे मध्यमवर्गीय युवा जिनका बजट कुछ कम है, इस बाइक को नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे लोग भी अब सैकंड हैंड लेकिन अच्छे कंडीशन वाली Hero HF Deluxe Bike को किफायती दामों पर खरीद सकते हैं। ऐसी ही हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को बेचने के लिए carandbike.com पर बेचने के लिए लिस्ट करवाया गया है।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस बाइक को शोरूम से इसी वर्ष फरवरी में खरीदा गया था और यह अभी तक सिर्फ 3700 किलोमीटर ही चली है। इसे फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है। गाड़ी के साथ उसके सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स भी दिए जा रहे हैं।

ये हैं Hero HF Deluxe Bike के स्पेसिफिकेशन्स

यह बाइक पुराने मानक BS IV के अनुरूप है। बाइक में 97cc का इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ दिया गया है। बाइक में सेल्फ स्टार्ट स्विच सिस्टम दिया गया है और एलॉय व्हील के साथ ड्रम ब्रेक है। यह बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर है और इसे वहीं की लोकेशन पर खरीदा भी जा सकता है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार बाइक बिल्कुल नई कंडीशन में है और इसमे किसी तरह की कोई कमी नहीं है। बाइक को बेचने के लिए 15,900 रुपए की कीमत निर्धारित की गई है।

ऐसे खरीद सकते हैं इस Hero HF Deluxe Bike को

यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर carandbike.com ओपन करें। वहां Used Bikes में अपनी लोकेशन, मनपसंद मॉडल और बजट का फिल्टर सेट करें। अब स्क्रीन पर आपको ढेरों बाइक्स दिखाई देंगी, आप वहां बाइक पसंद आने पर सेलर से बात कर उस बाइक को खरीद सकते हैं।

Disclaimer: Used बाइक के बारे में दी गई जानकारी carandbike.com वेबसाइट के आधार पर है, किसी भी तरह की डील के लिए हमारी कोई ज़िम्मेदारी नहीं होगी।