नई दिल्ली। बॉलीवुड के दो सबसे हॉट सितारों में से एक माने जाने वाली कियारा और सिद्धार्थ ने हाल ही में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की है। ये विवाहित जोड़ा अभीहाल ही में जैसलमेर हवाई अड्डे के बाहर स्पाट करते देखा गया। सिनेमा के रूपहले पर्दे पर अपने खास अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले कियारा-सिद्धार्थ को घूमने के साथ साथ लग्ज़री कारों का भी बहुत शौक है। आए दिन ये दोनों सितारें अपनी महंगी से मंहगी गाड़ियों में सफर करते देख गए हैं। आइये आपको बताते है कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के लग्ज़री कार कलेक्शन के बारे में..

Kiara Advani की कारें

अभिनेत्री कियारा आडवाणी बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारो में से एक रही है। जितनी ज्यादा वो खूबसूरत है उतनी ही खूबसूरत उनके पास कारें है। उनके पास सबसे मंहगी गाड़ियों का संग्रह है जिसमें से एक रेंज-टॉप ऑडी A8L है, जिसकी कीमत 1.61 करोड़ रुपये है। बताया तो यह भी जाता है कि यह कार अभिनेत्री को ऑडी इंडिया कपंनी की ओर से दी गई है। यह लक्ज़री सेडान 3.0-लीटर V6 टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आती है। कियारा के पास रखी ऑडी A8L डार्क ब्लू कलर की है। इसके अलावा, कियारा के पास सफेद रंग की मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास भी है, इसे कार को भारत में सबसे अच्छी मिडसाइज लक्ज़री सेडान में से एक माना जाता है।इस कार की कीमत कीमत लगभग 87 लाख रुपये के करीब की होगी।  इसमें 2.0-लीटर 4-सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है।

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा का कार कलेक्शन

सिद्धार्थ के पास लैंड रोवर रेंज रोवर वोग एसई है, जिसकी कीमत लगभग 2.50 करोड़ रुपये है। यह 3.0-लीटर V6 डीजल इंजन की फ्लैगशिप लैंड रोवर SUV का पुराना मॉडल है. जिसका इंजन 335 bhp मैक्स पावर और 740 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड में पैर जमाने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मर्सिडीज-बेंज एमएल 350 पहली लग्जरी काले रंग की कार खरीदी थी, जो अब एमएल 350 के नाम से पहचाने जाने लगी है। यह कार ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ 3.0-लीटर V6 डीजल इंजन से लैस है। इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई ऑडी क्यू 5 के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। भारत में इस लग्जरी एसयूवी की कीमत 61.51 लाख रुपये से 67.31 लाख रुपये के बीच है।

इन कार के अलावा उनके पास SUV काले रंग की BMW X5 है, जिसकी कीमत लगभग 98 लाख रुपये है. इसे वह अपने करियर के शुरुआती दौर में इस्तेमाल करती थीं. किआरा की बीएमडब्ल्यू एक्स5 में 3.0-लीटर सिक्स-सिलेंडर है, जो 261 बीएचपी की पीक पावर और 620 एनएम का टार्क पैदा करता है