Yamaha RX 100 Bike:  मार्किट में बाइक का तांडव तो आप सब ने देखा भी होगा. असल में बाइक लोगों की पहली पसंद है ऐसे में मार्किट में एक से बढ़कर एक बाइक लॉन्च हो रही है. अभी हाल ही में एक बाइक लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इस बाइक का नाम है Yamaha RX100 है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Yamaha RX 100 होगा लॉन्च

बात अगर लॉन्चिंग की करें तो आपको बता दे एशियन मार्केट में Yamaha RX 100 को खूब पहचान मिल रही है. भारत में Yamaha RX 100 को लॉन्च किया जा रहा है.डेट कन्फर्म नहीं है लेकिन इसे बहुत जल्द लॉन्च किया जा रहा है

Yamaha RX 100 में अब तक की धांसू इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे हमारे देश में गाड़ियों को लेकर नए नियम बन रहे है. एक नियम ये भी है कि कड़े BS6 फेज 2 उत्सर्जन मानदंडों के तहत इस बाइक में पुराना 2-स्ट्रोक इंजन अब किसी गाड़ी में देखने को नहीं मिलेगा. एक रिपोर्ट के हिसाब से इसलिए इस बाइक में कंपनी एक बड़ा इंजन देने वाली है. आपको इसमें ऐसे परफॉर्मेंस, डिजाइन और साउंड मिलेगी जिसके कारण लोगों को ये गाड़ी बहुत पसंद आएगी.

कंपनी ने इस नए बाइक के इंजन को ऐसा बनाया है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. आपको इसमें 225.9cc BS6 इंजन मिलेगा, ये इंजन 20.1 bhp की पॉवर जिसके वजह से ये 19.93 Nm का टार्क जेनरेट करेगा. इसमें आपको कई सारे फीचर्स मिलते है.

Yamaha RX 100 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो कंपनी ने अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है की इस क्रूजर बाइक की भारत में कीमत क्या है पर अंदाज़ा लगाया जा रहा है की ये बाइक 1,49,000 रूपये में मिल सकती है.