Used Maruti Wagon R: पुरानी कार खरीदने और अपनी पसंद का मॉडल चुनने की सोच रहे हैं, तो यह मौका आपके लिए सही है। मारुती की पुरानी कार को आप कहीं भी बेच सकते हैं। पुरानी मारुती कार की कीमत को आप अफोर्ड भी कर सकते हैं। पुरानी कार खरीदकर इसे आप अच्छे मुनाफे में भी बेच सकते हैं। पुरानी कार की कीमत ज्यादा कम नहीं होती। आप पुरानी कार खरीदकर अच्छे से २ साल चलाकर भी उसी कीमत में बेच सकते हैं। पुरानी कार बेचने और खरीदने के लिए आपको ऑनलाइन पोर्टल बहुत से मिल जाएंगे। पुरानी कार खरीदने के लिए आप वेरीफाई यूजर को ही कॉल करें।

मारुती की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में wagon R सबसे पहले नंबर पर है। वैगन आर में बैठने वाले को स्पेस भी मिलता है। इस कार की ख़ास बात ये है कि इसको पार्क करने में बेहद कम जगह लगती है। किसी भी छोटी सी जगह में आप इस कार को पार्क कर सकते हैं। इंडिया में मारुती की ऑल्टो ने पहले यह रिकॉर्ड अपने नाम कर रखा था। लेकिन पिछले साल मारुती की वैगन आर ने ऑल्टो को पछाड़कर सबसे ज्यादा ख़रीदे जाने का रिकॉर्ड बना लिया। मारुती वैगन आर में 4 लोग आराम से बैठ सकते हैं।

Second hand Car in 5000 #cheapestcar #secondhandcar #sarthimotodeals #shorts

Used Maruti Wagon R

पुरानी कार खरीदने वाले एक ग्राहक ने CNG फिटेड वैगन कार के लिए 7 हजार रूपए दिए। इसमें बेचने वाले ने 5 हजार रूपए ही डाउनपेमेंट के रूप में लिए। 2014 मॉडल 2 लाख 55 हजार रूपए की कार पर ढाई लाख का लोन करवाकर दिया जाएगा। कंपनी फिटेड CNG कार आपको दी जा रही है। इस कार को खरीदने के लिए या अपने पसंद का मॉडल देखने के लिए आप स्क्रीन पर दिए गए नंबर पर कॉल कर सकते हैं।