नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में हर युवा की पहली पसंद बनी Royal Enfield की Royal Enfield Classic 350 है जो सबसे मंहगी बाइक्स में से एक मानी जाती है, इस बाइक्स को खरीदने की चाहत हर युवा पसंद करता है। क्योकि इस बाइक के होने से रॉयल्टी का भी अभास होता है। लेकिन इसकी कीमत को देखकर लोग अपना सपना पूरा नही कर पाते है। ऐसे में यदि आप शानदार कंडिशन की सैकंड हैंड बाइक खरीदके है तो आपके लिए यह बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है।

इन दिनों मार्केट में ऐसी कई वेबसाइट्स है जहां पर अच्छी कंडिशन की पुरानी बाइक्स की खरीदी बिक्री की जाती है। और आप इन बेवसाइट से अच्छी कंडीशन वाली सैकंड हैंड बाइक्स बहुत ही कम दाम पर खरीद सकते हैं। यदि आप भी Royal Enfield Classic 350 बाइक खरीदना चाह रहे हैं तो आपको ऐसी ही एक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक जो ज्यादा पुरानी नहीं है, बढ़िया कंडीशन में है काफी कम कीमत के साथ मिल सकती है।

Credr से मात्र 14,500 रुपए में खरीदें Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350 बाइक बेचने के लिए Credr नाम की वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह बाइक 2018 मॉडल की है जो अब तक मात्र 6,590 किलोमीटर चल चुकी है। यह बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है। बढ़िया कंडीशन बाइक को यदि आप खरीदना चाह रहे तो सबसे पहले इसके सेलर से मिलकर इसके सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स चेक कर लें। और एक अच्छे मैकेनिक को लेकर बाइक को ट्राइ कर लें। इस रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक की कीमत 14500 रुपए निर्धारित की गई है।

Bikedekho पर भी मिल रही है Royal Enfield Classic 350

दूसरा ऑफर आपको Bikedekho.com पर भी मिल रहा है। जहां पर 2021 का मॉडल की ब्लैक कलर की एक सेकंड हैंड Royal Enfield Classic 350 को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। यह बाइक अबतक 18,980 किलोमीटर चल चुकी है। इसे फर्स्ट ओनर बाइक है।  इसकी कीमत 14500 रुपए निर्धारित की गई है।

सैकंड हैंड बाइक खरीदते समय ध्यान रखने योग्य बातें

जब भी आप सैकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए जाते तो सबसे पहले उसकी हिस्ट्री और पेपर्स जरूर चेक करें। पेमेंट कभी भी कैश न करें बल्कि चेक से करें। गाड़ी का ट्रायल जरूर लें।