नई दिल्ली। आज के समय में हर बच्चे चाहे वो लड़के हो लड़कियां स्कूल कॉलेज जाने के लिए स्कूटर पर ही चलना पसंद करते है। हर  लड़कियों की चाहत होती है उसके पास ऐसी स्कूटी हो, जिसका लुक आकर्षित होने के साथ माइलेज जबरदस्त मिले। ऐसे में इन दिनों होंडां की Activa 5G DLX मार्केट में तहलका मचा रही है। यदि आप स्कूटी खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह आपके लिए बेहतरीन ऑफ्शन हो सकता है। यह स्कूटर हल्की होने के साथ इसे हर कोई असानी के साथ चला सकता हैं।

Honda Activa की शोरूम कीमत

इसे यदि आप शो रूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 70 से 80 हजार के करीब निर्धारित की गई है। यदि आप इतनी बड़ी राशि को एक साथ देने में असमर्थ है तो इसके लिए आपको परेशान होने की कोई जरूरत नही है। इसके लिए आपे सामने सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने का अच्छा ऑफ्शन है

बाजार में सी कई वेबसाइट है जहां अच्छी कंडिशन की चमचमाती Honda Activa को आप काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है। यूज्ड यानी सेकंड हैंड गाड़ी की इस समय बाजार में भी सबसे ज्यादा मांग है। जिसे आधी से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

ऑनलाइन वेबसाइट पर काफी कम कीमत के साथ बेची जाने वाली पुरानी गाड़ियों को खरीदा व बेचा जाता है। और कंपनी यूज्ड यानी सेकंड हैंड गाड़ियों को अच्छे से मेनटेंन कर फिर इन्हे बाजार में बेचने के लिए उतारती है। यहां से आप को अच्छा ऑफर मिल रहा है।

www.carandbike.com.नाम की  इस वेबसाइट पर आपको शानदार कंडिशन की महज 4 महीने पुराने Honda Activa 5G DLX स्कूटर को खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है।  यह स्कूटर फर्स्ट ओनर है जो दिखने मे बेहद अच्छी और न्यू कंडीशन में है, जो काफी कम चलाई गई है। यह होंडा एक्टिवा जनवरी 2022 मॉडल की है यह सेल्फ स्टार्ट हैं। होंडा का यह मॉडल 5th जेनरेशन (5G)स्कूटर है। वहीं कीमत की बात करें तो इसकी कीमत महज 10,000 रुपए रखी गई है।

कैसे खरीदे यूज्ड Honda Activa 5G DLX 2022

यदि आप यूज्ड यानी सेकंड हैंड स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो https://www.carandbike.com/ पर जाए

आपको अपना मनचाहे मॉडल का नाम सर्च करें

यहां पर अपने बजट का फिल्टर लगाकर सभी लिस्ट कराई गई बाइक्स और स्कूटर को देख सकते है।

Get Seller Details पर क्लिक करें।

वहां से आपको तुरंत ही बाइक विक्रेता के नंबर मिल जाएंगे।

आप उस नंबर पर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं और उसे खरीद सकते हैं।