नई दिल्ली. अब फेस्टिवल सीजन की शुरूआत हो चुकी है कपंनिया अपनी कारो से लेकर बाइक्स को नए नए फीचर्स के साध धमाकेदार ऑफर्स देकर उतारने की तैयारी में भी है। यदि आप भी फेस्टिवल सीजन का फायदा उठाकर दमदार बाइक काफी कम कीमत के साथ खरीदने के बारे मे सोच रहे है तो हम आपके सामने ऐसी ही एक बाइक की जानकारी लेकर आए हैं जो देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है हम यहां बात कर रहे हैं हीरो स्‍पलेंडर (Hero Splendor) की जिसे आप काफी कम कीमत के साथ आसानी से खरीद सकते हैं। इसके लिए तुंरत पैसे देने की जरूरत भी नही पड़ेगी। आसानी से ऑन रोड फाइनेंस आपको इस पर मिल जाएगा।

Hero Splendor इंजन और माइलेज

Hero Splendor के इंजन की बात करे तो इसमे कंपनी ने 97.2 सीसी, एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। जो 8.02 बीएचपी की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. माइलेज की बात की जाए तो ये 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero Splendor की कीमत

Hero Splendor चार वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारी गई है जिसमें इनकी कीमत 73061 रुपये से लेकर 84413 रुपये के बीच है। कंपनी ने इसमें सेल्फ स्टार्ट, अलॉय व्हील, डिजिटल डिस्‍प्ले, राइड एनालॉग जैसे फीचर्स दिए है।

ऑन रोड कीमत पर कैसे होगी फाइनेंस
Hero Splendor के यदि आप खरीदना चाहते है तो इस पर आपको सभी नेशनल बैंक और एनबीएफसी फाइनेंस प्लान का ऑफर दे रहे हैं। यदि आप Hero Splendor का बेस मॉडल खरीदना चाहते हैं तो इसकी ऑन रोड कीमत 86,962 रुपये के करीब की है। जिस पर बैंक 5 साल के लिए 9 प्रतिशत की दर से 1,805 रूपए की ईएमआई के साथ लोग ऑफर कर रही है। आपको कुल मिलाकर इस बाय़िक को खरीदने पर 5 साल में 1,08,311 रुपये अदा करने होगें।