Best SUV Car: भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार और जबरदस्त लुक वाली और दमदार माइलेज देने वाली गाड़ियां मौजूदा है. ज्यादातर सभी ऑटो कंपनियां अपनी नई नई फीचर्स और डिजाइन वाली कार बाजार में उतार कर लोगों को लुभाने का काम कर रही है. इसी बीच मार्केट में SUV गाड़ियों की डिमांड में भी काफी तेजी देखी जा रही है.

SUV गाड़ियों का क्रेज लोगों में इन दिनों ज्यादा देखा जा रहा है. अगर सबसे सस्ती एसयूवी कार की बात करें तो बाजार में टाटा मोटर्स की सबसे सस्ती एसयूवी टाटा पंच (Tata Punch) हैं. टाटा मोटर्स की Tata Punch का कम दाम और एसयूवी सेगमेंट देने की वजह से इसकी बिक्री में काफी तेजी हो रही है, लोगो इस कार को काफी पसंद कर रहे है. कीमत की बात करी जाए तो इसकी कीमत लगभग 6 लाख रुपए से शुरू होती है, लेकिन अब टाटा की इस कार को कड़ी टक्कर देने के लिए मार्केट में एक और कम दाम और बेहतरीन फीचर्स वाली नई एसयूवी कार आ गई है.

इस खबर में हम बात कर रहें है एसयूवी निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) की. ये कार अब टाटा पंच को कड़ी टक्कर देने वाली है क्योंकि इस SUV कार के दाम टाटा पंच से भी कम है. यानी Nissan Magnite की शुरुवाती कीमत की बता करें तो इसकी कीमत 5.97 लाख रुपए से शुरू होती है. आइए आपको इस Nissan Magnite के सभी फीचर्स के बारे में डिटेल के बताते है.

निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) के फीचर्स

आपको बता दें इस गाड़ी को बेहतरीन लुक और डिजाइन के साथ पेश किया गया है. इस एसयूवी में सभी डिजिटल और स्मार्ट, एडवांस फीचर्स दिए गए है.

इस एसयूवी कार में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले दिया है और इसी के साथ साथ 8 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 16 इंच का डुअल-टोन एलॉय, LED DRL मौजूद है.

अन्य फीचर्स की बता करें तो स्मार्ट फीचर्स के तौर पर वायरलेस चार्जर, एंबियंट लाइटिंग, एयर प्यूरिफायर, 360 डिग्री कैमरा आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है.