नई दिल्ली: इन दिनों ऑटोमोबाइल बाजार में Second Hand Cars की डिमांड काफी ज्यादा है। जिसके चलते लोग शानदार कार को काफी कम कींमत के साथ खरीद रहे है। ऐसे में बड़ी संख्या में लोग Second Hand Cars खरीद रहे है। यदि आपके पास भी बजट कम है और कार खरीदने का सपना देख रहे है। तो आज हम आपके सामने ऐसी कारों की जानकारी लेकर आए हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 19000 रुपये है। यह कम कीमत के साथ मिलने वाली कारें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड हैं।

साल 2008 मॉडल  की Maruti 800 STD MPF कार 19 हजार रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड है जिसकी लोकेशन इंदौर की है और यह अब तक 97731 किलोमीटर चल चुकी है। पेट्रोल इंजन वाली यह  कार काफी पुरानी है यह फर्स्ट ओनर कार है।

साल 2007 मॉडल की  Maruti Alto LX कार 30 हजार रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड है जा रही है। जिसकी लोकेशन गाजियाबाद की है यह अभी तक 79378 किलोमीटर चल चुकी है। पेट्रोल इंजन वाली यह  कार काफी पुरानी है यह फर्स्ट ओनर कार है। बता दें कि दिल्ली में पेट्रोल कारों का रजिस्ट्रेशन 15 सालों के लिए वैलिड होता है.

साल 2008 मॉडल  की Maruti 800 STD  कार 35 हजार रुपये के साथ लिस्टेड कराई गई है। जिसकी लोकेशन मानेसर में है यह अभी तक 126685 किलोमीटर चल चुकी है. पेट्रोल इंजन कार फर्स्ट ओनर कार है. इसके रजिस्ट्रेशन की वैलिडिटी एक साल की बची है।

2006 मॉडल Maruti Wagon R LXI कार 45 हजार रुपये के साथ लिस्टेड कराई गई है। इसकी लोकेशन गाजियाबाद की है यह अभी तक 125802 किलोमीटर चल चुकी है। पेट्रोल इंजन कार 15 साल से भी ज्यादा पुरानी है लेकिन मौजूदा नियमों के अनुसार यह दिल्ली-एनसीआर में नहीं चल सकती है।

(नोट- tazahindisamachar.com किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है।)