Hyundai की कारें भारत में हमेशा ही डिमांड में रहती है, और इसकी Creta N line इंडिया में काफी पॉपुलर कारों में से एक है। इस कार की लुक और डिज़ाइन काफी दमदार है।

यदि आप शानदार ड्राइविंग परफॉर्मेंस और स्पोर्टी लुक वाली कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हुंडई की क्रेटा एन लाइन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

ये शानदार कार को आप केवल 1.68 लाख रूपये की डाउन पेमेंट पर खरीद कर घक ला सकते हैं। तो चलिए अब आपको इस कार के शानदार फीचर्स और आकर्षक फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार बताते हैँ।

Hyundai Creta N line का इंजन
हुंडई की इस कार का लुक ही नहीं बल्कि परफॉर्मेंस भी काफी दमदार होगी। इसके अलावा कंपनी इस कार में 1.4 लीटर का पेट्रोल इंजन दे रही है, जो कि 140 बीएचपी की पावर और 242 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकती है। इसके साथ ही ये कार आपको बेहतरीन माइलेज भी देती है।

Hyundai Creta N line के फीचर्स
इस कार में दिए जा रहे फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको लग्जरी कार में मिलने वाली हर चीज मिलेगी। इसमें 10.25 इंच का एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वेंटिलेटेड ड्राइवर सीट, पैनोरमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा और एंबियंट लाइटिंग जैसे शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Hyundai Creta N line का कीमत और फाइनेंस प्लान
हुंडई की कार की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹16.82 लाख है, तो वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ₹20.45 लाख तक है। इस कार को आप केवल 1.68 लाख रूपये की डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं। इसके बाद आपको बैंक से 9.8% की ब्याज दर पर लोन मिल सकता है। इस तरह से आपको हर महीने 36,978 रूपये की आसान ईएमआई देनी होगी।