हमारे देश में एसयूवी बाजार में महिंद्रा बोलेरो काफी लोकप्रिय मानी जाती है। इस कंपनी की ये एसयूवी काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनी हुई है और काफी बेहतर परफॉरम भी करती है।

इस एसयूवी का केबिन और बूट स्पेस काफी ज्यादा है और इसमें आपको अधिक माईलेज भी मिल जाता है। यदि आप बोलेरो को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहाँ पर आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) कंपनी की पॉवरफुल एसयूवी है, जिसमें आपको 1493 सीसी का तीन सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। जो कि 74.96bhp का पावर और 210Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है।

इस एसयूवी में 7-लोगों के लिए पर्याप्त जगह है और यह 370 लीटर बूट स्पेस के साथ आती है। यह ARAI द्वारा सर्टिफाइड 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

बोलेरो एसयूवी की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने महिंद्रा बोलेरो को 9.90 लाख रुपये से लेकर 10.91 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। यदि आप इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इसको ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट में भी खरीद सकते हैं।

शानदार ऑफर में मिल रहे Mahindra Bolero
आप इस महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) को बजट में खरीदने के लिए Olx वेबसाइट में खरीद सकते हैं। यहां पर इसके 2012 मॉडल को बहुत अच्छी कंडीशन में लिस्ट किया गया है, जो कि 1,33,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। यहां आप इसको 3.60 लाख रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं।

इसके अलावा Olx वेबसाइट पर भी महिंद्रा बोलेरो के 2012 मॉडल को लिस्ट किया गया है। जो कि 1,65,000 किलोमीटर चली एसयूवी है, लेकिन इसको काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है। ये एसयूवी आपको 3.65 लाख रुपये की कीमत पर आसानी से मिल जाएगी।