नई दिल्लीः देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में से एक मानी जाने वाली हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक अपने दमदार माईलेज के चलते लोगों के दिलों पर राज कर रही है, इस बाइक को लेने के बारे में हर किसी की नजर हमेशा बनी रहती है।  यदि आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदना चाह रहे है और आपका बजट बिगड़ा हुआ है तो हम लाए है आपके लिए अच्छा ऑप्शन
अब आपके इस बाइक को खरीदने के बारे में टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। आप बहुत सस्ती कीमत के साथ स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदकर घर ले जा सकते हैं, जानिए इसके बारे में जरूरी बातें..

इन दिनों मार्केट में सेकेंड हैंड बाइक की खरीदारी काफी तेजी से होने लगी है, जिसे आप काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक मात्र 20,000 रुपये की कीमत के साथ घर ला सकते हैं। इस शानदार बाइक की कंडिशन नई बाइक के समान है। जिसका माइलेज और फीचर्स दमदार हैं, यदि आपने यह मौका गंवाया तो पछताना पड़ सकता है।

बाइक की खरीदारी को जानिए जरूरी बातें

यदि आप अपने बजट के अनुसार बाइक खरीदना चाह रहे है तो बहुत कम रुपये में सेकेंड हैंड मॉडल खरीदकर घर ला सकते हैं, नई कंडिशन पर मिलने वाली इस बाइक को बड़े ऑफर के साथ Bikewale.com वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसकी खरीदारी बहुत कम रुपये में करके घर ला सकते हैं।

मात्र इतने रुपये में खरीदकर घर लाएं बाइक

कम का साथ मिलने वाली हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक का माइलेज ऐसा है कि बाकी कंपनियों की नई बाइक के भी छक्के छुड़ा रहा है, जिसके चलते यह बाइक मध्यम वर्ग पर राज भी कर रही है।

बहुत सस्ते में बाइक की करें खरीदारी

यदि आप इस सेकेंड हैंड बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहेहै तो नलाइन प्लेटफार्म पर कई ऐसी साइट्स हैजो पुरानी बाइक की खरीदी बिक्री काफी तेजी से करती है, जहां से लोग बढ़चढ़कर खरीदारी करते हैं। यहां कम अमाउंट में जबरदस्त बाइक आराम से मिल जाती है, जिसके लिए लोगों को कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होता है। आपको यहां पर 4 महीने पुरानी बाइक कुल 20,000 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है, जो आपके लिए बहुत बढ़िया ऑफर साबित हो सकता है। Used Hero Splendor Plus को Bikewale.com पोर्टल पर बाइक को रजिस्टर्ड किया गया है।

इसे फरीदाबाद आरटीओ में रजिस्टर्ड किया गया है। 90 दिन पुरानी इस बाइक को 70000 किलोमीटर तक चलाया गया है, जिसका माइलेज भी शानदार है। वेबसाइट की तरफ से इसकी कीमत 20,000 रुपये के करीब रखी गई है।