MOTOROLA E13 Smartphone: बात अगर स्मार्टफोन की करें तो मार्किट में कई सारे स्मार्टफोन है लेकिन कुछ ही स्मार्टफोन लोगो के दिलों पर राज करता है. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम MOTO E13 . इस स्मार्टफोन की कीमत भी आपके बजट में है.इतना ही नहीं आपको इस पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी मिल रहा है

MOTO E13 की कीमत

बात अगर असल कीमत की करें तो आपको इस पर 30 % डिस्काउंट मिलता है. इस स्मार्टफोन पर आपको ₹6,999 रुपए में मिल जाएगा. इसके असल कीमत की बात करें तो आपको इस पर 9,999 रुपये मिलेगा. इस स्मार्टफोन का कलर कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट सहित तीन कलर ऑप्शन मिलता है.

MOTO E13 पर धांसू ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में HSBC,IndusInd, OneCard कार्ड पेमेंट मिलते है. आपको इस पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से ग्राहकों को 5% कैशबैक मिलता है.

MOTO E13 पर मिलने वाला एक्सचेंज ऑफर

आपको इस फोन पर ₹6,450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.आपको ये स्मार्टफोन लोन पर भी मिल सकता है और हर महीने 247 रुपए EMI देना होता है.

MOTO E13 के फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए ऑक्टा-कोर UniSOC T606 चिप भी मिलता है. इसमें आपको SD कार्ड भी मिलता है जिसके माध्यम से आप इसे 1TB तक बढ़ा सकते है. इसमें आपको 13MP का प्राइमरी सेंसर मिलता है, जबकि सेल्फी के लिए आपको 5MP का लेंस मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है.